Breaking News

जमुई : रक्तदान करने वाले युवाओं को डीएम ने किया सम्मानित


Gidhaur.com - शनिवार, 12 अगस्त को जिलाधिकारी से सम्मानित होकर युवाओं के चेहरे खिले पड़े थे। अवसर था, कारगिल विजय दिवस पर आयोजित रक्तदान शिविर में 44 यूनिट रक्त देनेवाले युवाओं के सम्मान सह प्रशस्ति पत्र वितरण समारोह का। जिसमें माननीय जिलाधिकारी डॉ. कौशल किशोर ने सदर अस्पताल परिसर स्थित रक्त अधिकोष में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को रक्तदान करने के लिए सम्मानित किया। युवाओं को सम्मानित करते हुए जिलाधिकारी डॉ. कौशल किशोर ने कहा कि रक्तदान एक महादान है। यह हमारे समाज में नई सोच के साथ-साथ एक व्यक्ति को नई जिंदगी भी प्रदान करती है। स्वकेन्द्रित जीवन को रचनात्मक एवं सहयोगात्मक बनाने में रक्तदान एक महत्वपूर्ण कार्य है।
जिलाधिकारी द्वारा सम्मानित होने वालों में भाजयुमो के कुंदन कुमार सिंह, विवेक सिन्हा, अंकित केशरी, ठाकुर डुगडुग सिंह, राहुल भवेश, गौरव सिंह सहित दर्जनों युवा कार्यकर्ता सम्मिलित थे।
बताते चलें कि बीते 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने जमुई के सदर अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया था।
सम्मान सह प्रशस्ति पत्र वितरण समारोह की अध्यक्षता सिविल सर्जन सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने की एवं संचालन डॉ. अंजनी कुमार सिन्हा ने किया।

भाजयुमो के जमुई जिलाध्यक्ष नीरज साह ने कहा कि सदर अस्पताल द्वारा इस प्रकार का सम्मान कार्यक्रम के आयोजन से रक्तदाताओं का मनोबल बढ़ेगा और समाज में एक सकारात्मक माहौल बनेगा जिससे और भी लोग रक्तदान में शामिल होने के लिए आगे आएंगे। इस अवसर पर डॉ. विजेंद्र सत्यार्थी, डॉ. नौशाद अहमद, डॉ. बीएन प्रसाद, नगर अध्यक्ष गोपाल कृष्ण, प्रियरंजन सिन्हा, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रकाश भगत, भाजपा जिलाध्यक्ष भास्कर सिंह के अतिरिक्त दर्जनों गणमान्य की उपस्थिति कार्यक्रम में चार चाँद लगा रहे थे। 

(अभिषेक कुमार झा)
gidhaur.com    |    17/08/2017, गुरुवार