Breaking News

6/recent/ticker-posts

बरहट : दो दिवसीय खेल कूद के आयोजन का हुआ समापन


बरहट (न्यूज़ डेस्क) :-

बरहट प्रखंड के गुगुलडीह गांव में दो दिवसीय खेल कूद का आयोजन नेहरू युवा केन्द्र के द्वारा उच्च विद्यालय गूगलडीह में किया गया इस खेल का आयोजककर्ता बाल योगेश्वर क्लब गूगलडिह के द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में पांच प्रकार के खेलों का आयोजन कराया गया। जिसमें वॉलीबॉल,400 मीटर दौड़ 200 मीटर दौड़,डिस्क थ्रो, कुर्सी रेस का खेल का आयोजन किया गया।


उद्घाटन भाजपा जिला अध्यक्ष भास्कर सिंह ने किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता जनार्दन शर्मा ने किया।वहीं मंच संचालन कर्मवीर सिंह ने किया।खेल प्रतिभागी ने खेल में प्रखंड के सभी गांव के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।वहीं बालयोगेश्वर क्लब ने युवा क्लब सुंदरीटाड को 2/1 से मात दिया वहीं 400 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान सोनू कुमार, दितीय स्थान करण कुमार,तृतीय स्थान आशीष कुमार का रहा। 200 मीटर में प्रथम राहुल कुमार सिंह,सेकंड छोटू कुमार सिंह, और थर्ड सुनील कुमार रहे।कुर्सी रेस में पहला स्थान सुजाता,दूसरा स्थान साक्षी कुमारी,तथा तीसरा स्थान अंशु कुमारी का रहा वहीं डीसकस में पहले स्थान पर राहुल कुमार,दूसरे स्थान पर प्रसेनजीत और तीसरे स्थान पर करण कुमार रहे। सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।


कार्यक्रम का समापन बरहट के राष्ट्रीय युवा कोर मुकेश राम ने की। अंत में सभी प्रतिभागियों को स्वागत अभिनंदन किया। कार्यक्रम में समाजसेवी अमित कुमार,पूर्व मुखिया बलराम सिंह, मृत्युंजय कुमार और उत्क्रमित उच्च विद्यालय के शिक्षक और ग्रामीण उपस्थित थे।