Breaking News

झाझा : जश्न के दौरान BJP की महिला नेता ने उल्टा झंडा लहराया, फ़ोटो वायरल

[न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

कश्मीर से बीते दिनों धारा 370 हटाने के जश्न मे झाझा बाजार स्थित दुर्गा मंदिर चौक पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


भाजपा नेत्री माधुरी पासवान की एक छोटी गलती पार्टी के लिए सिरदर्द बन गई है। तस्वीर में भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता माधुरी पासवान कुर्सी पर पैर चढ़ा के बैठी दिख रही है , साथ में तिरंगा झंडा भी उल्टा पकड़ा हुआ है। इनके साथ नगर महामंत्री विजय अग्रहरि भी दिख रहे हैं। घरेलू अंदाज में बैठी श्रीमती माधुरी और उल्टा तिरंगा झंडा का ये फोटो काफी तेजी से रात भर में वायरल कर दिया गया। तस्वीर को लेकर अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्तोंओं में अलग अलग चर्चाएं चल रही है।
पूछ ताछ के क्रम में पता चला कि श्रीमति माधुरी के पैर का ऑपेरशन कुछ दिनों पहले हुआ था। जिसके कारण पैर मोड़ने में असमर्थ थी। जश्न के दौरान कुर्सी पर रखा हुआ पैर का फोटो खींच कर उसे अन्य अर्थ से बिना तथ्य के जोड़ा जा रहा है। वहीं उल्टा तिरंगा पकड़े जाने के सवाल पर पता चला कि जश्न में मशगूल रहने से भूलवश झंडा उल्टा पकड़ा गया था। हालांकि उक्त महिला नेता अपने इस कारनामे के लिए सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी है।
इधर, राष्ट्रीय ध्वज के अपमान से आहत नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौर की अगुआई में युवाओं ने उक्त नेत्री पर कार्रवाई की मांग की है।
वहीं उक्त घटनाक्रम की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने से चौक चौराहों पर चर्चाओं का बाजार गर्म है।
इनपुट - (राजीव रंजन /बोड़वा,झाझा)