Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : PSACWA की जिलास्तरीय बैठक आयोजित, राष्ट्रीय शिक्षा नीति के प्रावधानों पर हुई चर्चा

[न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

 रविवार को प्राईवेट स्कूल एवं चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसियेशन की जिलास्तरीय बैठक का आयोजन गिद्धौर सेन्ट्रल स्कूल के प्रांगण में किया गया। बैठक की अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण झा ने की। बैठक में एसोसिएशन से जुड़े दर्जनों विद्यालयों के निदेशक एवं प्राचार्य ने मुख्य रूप से भाग लिया। 
  

गिद्धौर सेन्ट्रल स्कूल के निदेशक अमर सिंह ने सभी आगंतुक अतिथियों का स्वागत किया। अयोजित इस आम सभा में संघ के क्रियाकलापों के बारे में संघीय सदस्यों ने गहन विचार विमर्श किया। मौके पर बैठक के दौरान संघ के कई अधिकारियों ने सभा को संबोधित किया। सदस्यों ने आगामी 07 सितंबर को शिक्षक सम्मान समारोह से जुड़े आयोजन को लेकर अपने विचारों को रखा, और ये निर्णय लिया कि ये समारोह गिद्धौर में कराया जाय।


इस आम सभा में राष्ट्रीय शिक्षा नीति के उन प्रावधानों पर भी चर्चा की गई जिनके तहत निजी विद्यालयों की स्वायत्तता पर अंकुश लगाकर उनकी गुणवत्ता को खत्म करने की साजिश की जा रही है।  ऐसे सभी पहलुओं को केंद्रीय एवं राज्य सरकार तक एसोसिएशन के माध्यम से पहुंचाने के लिए एक कमिटी का भी गठन किया गया। 


इस अवसर पर जीसीएस के कार्यालय कर्मी काजल कुमारी, तन्नु कुमारी,  वीबीपीएस के निदेशक विश्वास सिंह, जमुई से बी. अभिषेक, विजय कुमार,  पुरुषोत्तम कुमार, पवन कुमार, समीर कुमार दुबे, मनोहर सिंह, एस पीटर, अनुज कुमार तिवारी, राजेश कुमार पाठक, एस. अख्तर सहित संघ से जुड़े विद्यालय के निदेशक व प्राचार्य व सदस्यगण मौजूद थे।