Breaking News

मिलेनियम स्टार फाउंडेशन ने दिया पर्यावरण संरक्षण व पौधरोपण का संदेश

[न्यूज़ डेस्क | gidhaur.com] :-
विश्व पर्यावरण दिवस पर बुधवार को सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन ने पर्यावरण के प्रति जिम्मेदारियों को समझा और इसके संरक्षण को लेकर प्रखंड क्षेत्र के धमना गांव में जागरूकता कार्यक्रम चलाया।
इस अवसर पर फाउंडेशन का प्रतिनिधित्व करते हुए अविनाश कुमार ने स्कूली बच्चों व किशोरों के साथ धमना गांव में जागरूकता कार्यक्रम चलाया। 



जागरूकता कार्यक्रम के दौरान धमना गांव के गलियों में मिलेनियम स्टार फाउंडेशन टीम ने पर्यावरण संरक्षण, पौधरोपण व स्वच्छता का संदेश दिया गया।
धमना जैसे सुदूर इलाके में विश्व पर्यावरण दिवस पर उक्त फाउंडेशन द्वारा आयोजित जागरूकता कार्यक्रम में भाग ले रहे विकाश कुमार, चुन्नू कुमार,  बिक्की कुमार, पंकज कुमार, प्रिंस कुमार, चिंटू कुमार, सौरभ कुमार, विक्रम कुमार, बब्लू कुमार आदि ने पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरूकता कार्यक्रम चलाने वाले इस फाउंडेशन के पहल को सराहा।


इधर, फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा ने बताया कि आधुनिकता के दौड़ में मनुष्य ने पर्यावरण को काफी पीछे छोड़ दिया है। शिक्षा , स्वास्थ व सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय रहने वाले इस फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम के दिशा निर्देश पर आगामी भविष्य में भी जन-जागरूकता को लेकर इस तरह की मुहिम जारी रहेगी।