Merit Go

Breaking News

सेवा : झोपड़ी में लगी आग, हज़ारों की संपत्ति हुई ख़ाक

न्यूज़ डेस्क | गिद्धौर डॉट कॉम】:-

बुधवार की रात्रि गिद्धौर प्रखंड के सेवा पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 4 में  अचानक आग लग जाने से एक झोपड़ी पूरी तरह जल गई।


ग्रामीणों से मिली जानकारी अनुसार, स्थानीय निवासी प्रकाश दास की पत्नी रीना देवी अपने चार बच्चों के साथ झोपड़ी में सो रही थी, तभी अचानक रात्रि लगभग 11:00 बजे उनकी फूस के बनी झोपड़ी में आग लग गई। वह घर के अंदर से ही चिल्लाने लगी। चिल्लाहट की आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण पहुँचे तो देखा कि उनकी झोपड़ी में आग लगी हुई है और सभी लोग घर के अंदर से शोर मचा रहे हैं तभी ग्रामीणों ने जल्दी से सभी लोगों को सकुशल बाहर निकाला एवं आग पर काबू पाने का भरपूर प्रयास करने लगे। ग्रामीणों के घंटों मशक्कत बाद आग पर काबू पाया गया। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक झोपड़ी सुपुर्द ए ख़ाक हो चुकी थी।
इसे ईश्वरीय कृपा ही कहा जाय कि इतने भयंकर घटना के बाद भी घर के सभी लोग सुरक्षित पाए गए। पर झोपड़ी मे रखा हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया।



अगलगी की सूचना मिलते ही, पंचायत के मुखिया परमेश्वर पंडित पीड़ित परिवार से मिलकर उनका ढांढस बढ़ाते हुए सरकारी स्तर से मिलने वाली हर सुविधाओं को दिलाने का आश्वाशन दिया।
मौके पर कपिलदेव साव, नवालकिशोर साव, आशीष यादव, विकाश कुमार साव, चंद्रिका रविदास, रघुनाथ यादव, केदार यादव के अलावे दर्जनों ग्रामीण मौजूद दिखे थे।