Breaking News

कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए सैकड़ो छात्रों ने खून से लिखा पीएम मोदी को पत्र




पटना (अनूप नारायण) :
पुलवामा की घटना को लेकर हर हिंदुस्तानी के अंदर गुस्सा है। शहर दर शहर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लेकिन पटना के युवकों ने एक कदम आगे बढ़कर अपने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न सिर्फ पाकिस्तान से बदला लेने बल्कि कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए खत लिखा है। गुरु रहमान के नेतृत्व में 101 युवकों ने सरकार से मांग की है कि कश्मीर से अविलंब धारा 370 हटाया जाए।



पटना में सिर्फ 11 रुपये की गुरुदक्षिणा लेकर आईएएस-आईपीएस का कोचिंग चलाने वाले समाजसेवी गुरु रहमान ने आज अपने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है। उनके साथ  कई स्टूडेंट्स भी है जिन्होंने भी खून से खत लिखा है। इस खत में प्रधानमंत्री से पुलवामा का बदला लेने और कश्मीर से धारा 370 हटाने की मांग की गई है। गुरु रहमान के अनुसार जब तक कश्मीर में धारा 370 है कश्मीर भारत का अभिन्न अंग नही है। रहमान के अनुसार यही शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

गुरु रहमान की अदम्य अदिति गुरुकुल ने शहीद परिवार के बेटे और बेटियों की पढ़ाई लिखाई की जिम्मेदारी भी ली है।गुरु रहमान ने कहा कि अभी  आगे भी हजारों युवकों का खत प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा। इस मौके पर अदम्या अदिति गुरुकुल के निर्देशक मुन्ना जी, अनूप नारायण सिंह सुबोध मिश्र, शशि सिंह, शशि शरण, कुणाल सिंह, अमरजीत झा, शाहिद, जितेंद्र साहू, रितेश यादव, प्रदीप, अफरोज सिद्दिकी, सैफ खान, शाहनवाज आलम, अंकित कुमार, अमित मोदी, धर्मेंद्र राश, रवी, आशुतोष, अभिषेक, गौरव आदि छात्र और गुरुकुल के शिक्षकगण उपस्थित थे।