Breaking News

अगर लड़कियों के हैं ये 3 इशारे, तो समझ जाइए लड़की आपको करती है नापसंद



अक्सर ऐसा देखने या सुनने में आता है की कई लड़के अपने कॉलेज या कार्यालय में साथ की लड़की को अनपा दिल दे बैठते है मगर कई बार ऐसा भी होता है की जिस लड़की को वे चाहते है पर उन्हे पता नहीं होता कि वो भी उनस प्यार करती है या नहीं। हालांकि वो इस बात का पता करने के लिए कई तरह के प्रयास आदि करते हैं जिसके बाद कई बार उन्हे सफलता मिल जाती और कई बार निराश होना पड़ता है। यदि आप भी ऐसी ही परिस्थिति से गुजर रहे है आज हम आपको बताने जा रहे है वे तरीके जिनसे आप यह जान सकते है कि वह लड़की भी आपको चाहती है या नहीं। अगर लड़की आपको इस तरह के इशारे या फिर इस तरह का व्यवहार करती है तो समझ लीजिये की वो आपको बिलकुल भी पसंद नहीं करती है। तो चलिये जानते है कुछ इशारे जो बताते हैं की लड़की आपको करती है नापसंद।


तीन इशारे जिनसे पता चलता है की लड़की आपको करती है नापसंदआपकी जानकारी के लिए बताते चलें की अगर कभी भी आपको अपनी प्रेमिका/दोस्त से बात करते वक़्त ऐसा लगे की वो आपकी बातों को अनसुना कर रही है या फिर आपकी बातों पर कोई ध्यान ही नही दे रही तो आपको उसके इस व्यवहार को समय रहते समझ लेना चाहिए की वो लड़की आपको अपने जीवन में एंट्री नहीं देना चाहती,ऐसे में आपके हर तरह के प्रयास बेकार हैं।
इसके अलावा आपको यह भी बताते चलें की अगर आप किसी लड़की के प्रति काफी आकर्षित हैं और आप यह भी चाहते हैं की वो लड़की भी आपको पसंद करे लेकिन ऐसे में अगर लड़की आपको देखते ही अपना रास्ता बदल ले और आपके सामने भी ना आना चाहे तो इसका सीधा मतलब है की वो आपको बिलकुल भी पसंद नहीं करती है, ऐसे में आपके हर तरह के प्रयास पूरी तरह से व्यर्थ हैं।


आपको यह भी बताते चलें की जब भी कभी आप किसी लड़की से बात करने की कोशिश कर रहे होते हैं और हर बार वो कोई ना कोई बहाना बाना कर या तो आपकी बातों को ताल जाती है या फिर आपसे बात ही नही करती है तो इसका सीधा मतलब निकलता है की वो आपको बिलकुल भी पसंद नहीं करती है और ऐसी लड़की के पीछे पड़ने से आपको भी कोई लाभ नही होने वाला।