Breaking News

अलीगंज : भाकपा माले के अंचल सचिव को जान से मारने का प्रयास, फायरिंग भी हुई

{अलीगंज | चन्द्रशेखर सिंह}

चंद्रदीप थाना क्षेत्र के निर्माली गांव निवासी भाकपा माले के अंचल सचिव कामरेड महेन्द्र यादव को अपराधियों ने वाहन से कुचल जान मारने का प्रयास किया गया। वाहन के चपेट से बच जाने पर अपराधियों ने फायरिंग कर जान मारने की धमकी दिये जाने का समाचार प्रकाश में आया है। पीड़ित कामरेड ने बताया कि गुरुवार को अहले सूबह अपने घर के समीप सड़क किनारे खड़ा था कि एक मारूति कार काफी तेज गति से मुझे कुचलने का प्रयास किया और उसमें नकाम होने पर पिस्तौल से फायरिंग कर भाग निकला।


पीड़ित ने बताया कि मुझ पर अपराधी द्वारा लगातार जान मारने की नियत से गोलीबारी किया जा रहा है। कई बार अलीगंज बाजार में भी गोलीबारी किया गया है। जिसकी सुचना चंद्रदीप थाना से लेकर डीआईजी मुंगेर तक दिया गया है, लेकिन अपराधी खुलेआम हथियार लेकर बाजार में घुम रहा है। पीड़ित ने बताया मुझ पर लगातार जानलेवा हमला किया जा रहा है। जिससे परिवार में भय व दहशत का महौल बना हुआ है। उन्होंने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक जमुई को आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा एवं न्याय की गुहार लगायी है।

Advertising

बता दें कि गुरुवार को देर शाम कोई अप्रिय घटना देने के उद्देश्य से हिलसा शिव मंदिर के समीप अपराधियों के द्वारा एक झाडी में दो नाली बंदूक व जिंदा कारतुस छुपा कर रखा गया था। जिसे गुप्त सूचना पर चंद्रदीप पुलिस ने बरामद कर लिया था। हथियार बरामदगी के बाद ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चा जोर पकड़ने लगी है। इस मामला को लेकर फिलहाल प्रशासनिक गतिविधियाँ शिथिल नजर आ रही है।