Breaking News

गिद्धौर : दसवीं के बच्चे ध्यान दें, यहाँ हो रही है फ्री पढ़ाई


गिद्धौर, जमुई : जमुई के गिद्धौर स्थित उन्नति क्लासेज़ कोचिंग इंस्टिट्यूट अपने क्वालिटी एजुकेशन के लिए ख्यातिप्राप्त है. यहाँ की उत्कृष्ट पढ़ाई और बेहतरीन रिजल्ट विद्यार्थियों को बरबस अपनी ओर आकर्षित करता है. एक बार फिर से यह संस्थान क्षेत्र के विद्यार्थियों के लिए बड़ा जैकपॉट लेकर आया है. जी हाँ! वर्ष 2019 में मैट्रिक की परीक्षा देने वाले विद्यार्थियों के लिए उन्नति क्लासेज़ में निःशुल्क बैच की शुरुआत की गई है. दसवीं के विद्यार्थियों को इससे बहुत फायदा होगा. यह जानकारी उन्नति क्लासेज़ की मैनेजिंग डायरेक्टर अपराजिता सिन्हा ने दी.

मैट्रिक परीक्षार्थियों के लिए सुनहरा मौका : अपराजिता
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी वर्ष मैट्रिक परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के साथ-साथ वैसे छात्र-छात्राएं जो इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा में फेल हो गए हैं और अगले साल फिर से परीक्षा देंगे, उनके लिए यह सुनहरा मौका है.

फ़ैकल्टीज की बनाई गई है टीम
अपराजिता ने बताया कि रेगुलर फैकल्टी के साथ-साथ गेस्ट फैकल्टी की भी टीम बनाई गई है, जो उन्नति क्लासेज़ की एकेडमिक डायरेक्टर ई. मोनालिसा भारती के दिशा-निर्देश में दसवीं के सिलेबस की पढ़ाई करवाएगी.

हाई क्वालिफाइड फ़ैकल्टीज शामिल
इस टीम में इंडिया लेवल के हाई क्वालिफाइड स्कॉलर फैकल्टीज को रखा गया है. जिनमें डॉक्टर्स, इंजीनियर, प्रॉफेसर आदि शामिल हैं. जिनके द्वारा ट्रिकी मेथड और क्रैश मोड में पढ़ाया जायेगा.

नामांकन के इच्छुक छात्र-छात्राएं संस्थान के कार्यालय (लाईफ़ कैंपस, महावीर मंदिर के सामने, गिद्धौर) आकर संपर्क कर सकते हैं अथवा फोन नं. : 7992483301 पर जानकारी ले सकते हैं.
उन्नति क्लासेज़ को मिला है अवार्ड
बता दें कि उन्नति क्लासेज़, गिद्धौर गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के क्षेत्र में उत्कृष्ट कोचिंग इंस्टिट्यूट है. प्रत्येकवर्ष यहाँ से तैयारी करने वाले छात्रों का बेहतरीन रिजल्ट रहता है. बेहद कम समय में इस संस्थान ने बेहतरीन मुकाम हासिल किया है. इसके लिए अम्मा परिवार व समग्र सेवा द्वारा पूर्व मंत्री दामोदर रावत एवं जिला युवा महोत्सव में पूर्व सांसद पुतुल कुमारी के हाथों उन्नति क्लासेज़ को सम्मानित किया जा चुका है.