Breaking News

फ़िल्म हैदर पंडित के लिए साइन किये गए लेखक संजय मासूम एवं एक्शन किंग निशांत

मनोरंजन (अनूप नारायण) : बॉलीवुड के मशहूर लेखक संजय मासूम और एक्शन किंग निशांत खान को “हैदर पंडित” फिल्म के लिए मुम्बई में साइन किया गया है। रवि किशन प्रोडक्शन और अब्दुल्ला फिल्मस के बैनर तले बनने वाली इस मल्टी स्टॉरर एक्शन मूवी का निर्देशन रफीक अहमद कर रहे हैं। इसकी शूटिंग नवम्बर से लखनऊ, कश्मीर, मसूरी और नेपाल में की जाएगी।

“हैदर पंडित” के प्रोड्यूसर  प्रीति शुक्ला व ख़ुशनुमा सिद्दिकी है फ़िल्म के डारेक्टर रफीक अहमद और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इकबाल जाफरी हैं। रफीक अहमद ने बताया कि संजय मासूम ने काबिल, कृष, आशकी टू, राज थ्री, घायल वंस अगेन, मर्डर 3, जन्नत, दिल्लगी, जमीर, चैम्पियन जैसी सुपर हिट मूवीज के राइटर रहे हैं। इस फिल्म में देशभक्ति के जज्बातों को इस तरह पिरोया जाएगा कि विदेशों में भी भारत की छवि सशक्त होगी। दूसरी ओर मशहूर एक्शन एक्सपर्ट निशांत खान ने बुलेट राजा, साहब बीबी गैंगस्टर 3, मिलन टाकीज, रागदेश, सूबेदार जोगेंदर सिंह जैसी मूवीज में एक्शन डायरेक्शन का दायित्व बखूबी निभाया है। इस फिल्म में भी लोगों को बिलकुल नए एक्शन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में मेगा स्टार रवि किशन - हैदर पंडित की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म लोगों को संदेश देगी कि सबसे बड़ा धर्म इंसानियत है।

मीडिया प्रभारी पवन दुबे ने बताया कि हैदर पंडित टाइटल खासा वायरल हो चुका है। देश भर में इस फिल्म को लेकर इंतजार है। यह फिल्म वास्तव में लोगों को सौहार्द की खुशबू का अहसास करवायेगी। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ के अलावा कश्मीर और मसूरी में भी होगी। इस फिल्म की शूटिंग 90 दिन में करने का लक्ष्य है। उन्होंने बताया कि फिल्म में दिखाया जाएगा कि आतंकवाद का वास्ता किसी धर्म विशेष से नहीं है बल्कि यह भी प्रोफेशनल बिजनेस बनता जा रहा है। भारत के पास सबसे बड़ी ताकत उसकी जनसंख्या का चालीस प्रतिशत, युवा शक्ति होना है। विश्व की चंद स्वार्थी ताकतें नहीं चाहतीं कि भारत सशक्त राष्ट्र बने। आने वाली ईद पर इस फिल्म में रवि किशन वन मेन आर्मी के रूप में दिखेंगे। इसके लिए रवि किशन आजकल स्पेशल ट्रनिंग ले रहे हैं।

इस फिल्म में सूफियाना, देशभक्ति और रोमांटिक गाने सुनने को मिलेंगे। भजन और कव्वाली भी इसके अहम अंग रहेंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई लोकप्रिय कलाकार भी दिखेंगे। इसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह एक भोला-भाला मुस्लिम युवक व्यवस्था का शिकार होता है और बाद में वह आतंकवादियों का अंत करता है। उन्होंने बताया कि हैदर पंडित”फिल्म का मुहूर्त शॉट बीते दिनों चन्द्रावल बिजनौर में शूट किया गया। इसके साथ ही सीआरपी कैंप दरगाह शरीफ मलिक कमरुद्दीन शहदी मलिक बुरहानुद्दीन शहीद व दीगर गंज शहीदा के दरगाह पर भी शूटिंग की गई। बतौर रवि किशन चूंकि इस फिल्म से लोगों की आशाएं बढ़ गई हैं इसलिए उनकी जिम्मेदारियां बढ़ना स्वाभाविक है। इसलिए उनका प्रयास है कि इस फिल्म में बालीवुड के नामी संगीतज्ञ और अभिनेता जुड़ें।