Breaking News

अलीगंज : भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने निकाला अपराध विरोधी प्रतिमार्च

[gidhaur.com |अलीगंज(जमुई)] :- मंगलवार को भाकपा माले प्रखंड कमिटी के तत्वधान में अपराध पुलिस प्रतिवाद मार्च एवं आमसभा का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता कामरेड बालदेव यादव ने किया।आम सभा के पूर्व कार्यकर्ताओं ने बीआरसी मैदान से अपराध विरोधी प्रतिमार्च निकाली, जो अलीगंज बाजार का भ्रमण करते हुए स्टेट बैंक तक जाकर पुनः मैदान में वापस आकर  सभा में तब्दील हो गया।
सभा को संबोधित करते भाकपा माले के जिला सचिव शंभुशरण सिंह ने कहा कि देश में मोदी सरकार गरीब, किसानों,नौजवानों के रोजी रोटी में कटौती करने पर तुली है। देश के सारे सरकारी संस्थानों को निजी कंपनी के हाथों बेचने पर आमदा है, और आमजन को दिगभ्रमित करने के लिए सांप्रदायिक हिंसा फैलाकर आर.एस.एस द्वारा भाईचारे का सौहार्दपूर्ण वातावरण को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि सुबे की मुखिया सात निश्चय योजना का ढोल पीट रहे हैं।चंपारण सत्याग्रह मना रहे हैं।और इधर गरीबों को आवास के लिए 5 डिसमील जमीन भी नहीं मिल पा रहा है।
एकटु प्रभारी बासुदेव राय ने कहा कि मोदी व नीतिश सरकार पूँजी पतियों की सरकार है। मो. हैदर ने कहा कि सरकार गरीब को जमीन उपलब्ध नही करा पा रही है,और दुसरी तरफ किसी तरह आहर,पोखर व सड़क किनारे अपना जीवन गुजर बसर कर रहे गरीबों की आशियानों को हटाया जा रहा है और बिहार सरकार के रसोईया को मात्र ₹ 1250 महीने देकर काम करवाया जा रहा है, जो सरासर गलत है। कामरेड महेन्द्र यादव ने कहा कि चंद्रदीप पुलिस अपराधियों से सांठ गाँठ कर निर्दोष लोगों को झुठा मुकदमा दर्ज कर फंसाने का किया जा रहा है। वहीं उक्त मामलों की लेकर  वरीय अधिकारियों से मामले की जांचकर थाना प्रभारी को हटाये जाने की मांग किया।
वहीं मौजूद, नौजवान सभा के कंचन रजक ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार नौजवानों को बेरोजगार बना कर छोड़ दिया है। जिसे नौजवान कभी भी अब बर्दाश्त नहीं करेगा।
मौके पर ब्रहमदेव ठाकुर,नगीना पासवान,पनमा देवी,मो हैदर,जागो माझी,सुलोचना देवी,कारू माझी,गोरेलाल यादव,उर्मिला देवी ,लखन रविदास सहित बड़ी संख्या भाकपा-माले कार्यकर्ता मौजूद थे।

(चन्द्रशेखर सिंह)
अलीगंज | 29/5/2018, मंगलवार
www.gidhaur.com