Breaking News

फेस ऑफ़ पटना का दूसरा ऑडिशन संपन्न, रैंप पर ट्रांस मॉडलों ने दिखाया अपना हुनर

Gidhaur.com (पटना) : पटना पेज 3 डॉट कॉम के तत्वावधान में रविवार को बेली रोड स्थित होटल अमाल्फी ग्रैंड में फेस ऑफ़ पटना का दूसरा ऑडिशन संपन्न हुआ। इस ऑडिशन में सैकड़ों प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा से निर्णायक मंडली को लुभाने का प्रयास किया।
ऑडिशन में निर्णायकगण द्वारा बेहतरीन मॉडल्स का चयन उनके बेहतर प्रदर्शन के आधार पर किया गया।
ट्रांस मॉडलों के साथ इस ऑडिशन में जूनियर्स एवं सीनियर्स मॉडल्स ने भी हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को 2 राउंड का सामना करना पड़ा जिसमे इंट्रो व कैजुअल राउंड शामिल था।

कार्यक्रम में प्रतिभाओं का चयन प्रसिद्ध मॉडल सौमिल श्री, सर्वज्ञ एवं मिसेस इंडिया फिटनेस वर्षा उपाध्याय ने किया।
कार्यक्रम आयोजक पटना पेज 3 डॉट कॉम की निदेशक अनुभा रानी ने बताया की यह शो बिहार के प्रतिभागियों को एक सुनहरा भविष्य देगा, जिसके माध्यम से वो राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपना परचम लहरा सकेंगे।

उन्होंने कहा की इस शो कि खासियत यह है कि इस आडिशन में पहली बार ट्रांस मॉडलों को अपनी प्रतिभा दिखने का मौका दिया गया है, जिस से वो गुमनामी की जिंदगी से निकलकर समाज में अपनी खुद की पहचान बना सकें।
वही शो डायरेक्टर आयुष ने कहा की आगामी 9, 10, 11 अप्रैल को मॉडल्स के लिए ग्रूमिंग क्लास शुरू की जाएगी जिसमे उन्हें मेक-उप क्लास, पर्सनालिटी डेवलपमेंट, फोटोशूट सहित अन्य चीजें उपलब्ध कराई जाएंगी।
जबकि प्रवीण कुमार ने कहा की कार्यक्रम का फिनाले 13 अप्रैल को होटल एभीआर में आयोजित किया जाएगा जिसमे बॉलीवुड व फैशन जगत के जाने-माने लोग शामिल होंगे।

अनूप नारायण
पटना      |     08/04/2018, रविवार