Breaking News

चकाई : सड़क निर्माण में हो रहे अनियमितता के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

[gidhaur.com | चकाई] :- ग्रामीण विकास विभाग से बन रहे पेटार पहाड़ी पंचायत के उरवा से जमुनी पक्की सड़क निर्माण में संवेदक द्वारा भारी अनियमितता बरते जाने से दर्जनों ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर निर्माण कार्य के विरुद्ध योजना स्थल पर जाकर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन कर रहे मुरारी चौधरी एवं राजेश पंडित ने बताया कि उक्त सड़क निर्माण में ग्रेड वन के जगह घटिया चूना पत्थर बिछाया जा रहा है। डीएसबी के बदले  वन विभाग के जमीन से उठा कर लोकल मोरम लगाया जा रहा है।
बता दें कि, महारायडीह के डूबा बहियार में दो पुलिया खेत से 4 फीट ऊपर बनाया गया है जहां जल निकासी संभव ही नहीं है। जल निकासी की जगह टूटी पुलिया को यूंही छोड़ दिया गया है।
ग्रामीणों का कहना है कि, इसका विरोध करने पर झूठा केस में फंसाने की धमकी भी मिलती है। योजना स्थल पर आज तक बोर्ड भी नहीं लगाया गया है।
     [किन किन लोगों  को सौंपा गया आवेदन]
संवेदक के मनमानी से निराश होकर ग्रामीणों ने झाझा के कार्यपालक अभियंता, बिहार के मुख्यमंत्री, भारत सरकार के सड़क परिवहन मंत्री, एवं पटना के निगरानी विभाग को आवेदन देकर दोषी संवेदक को दंडित करने एवं पराक्रम के अनुसार कार्य करने की मांग की है।
सत्यनारायण चौधरी ,रामकृपाल पंडित, बम बम पांडे ,मंगल पांडे ,दिनेश चौधरी ,डुगन राय ,ललन पंडित ,राजेश पंडित, ओमकार चौधरी ,बच्चा राय ,राजदेव राय, विकास चौधरी ,रंजीत पंडित ,बबलू पंडित ,बालमुकुंद चौधरी आदि दर्जनों लोगों ने इस निर्माण में आ रहे अनियमितता को लेकर रोषपूर्ण अपना प्रतिक्रिया व्यक्त किया।
(श्याम सिंह तोमर)
चकाई |  07/04/2018,शनिवार
www.gidhaur.com