Merit Go

Breaking News

एबीवीपी के मो. इश्तेयाक तथा आइसा के मो. जावेद ने थामा सीवाईएसएस का दामन

सीवाईएसएस ने ताजपुर प्रखंड इकाई तथा डॉ एलकेभीडी  कालेज इकाई का किया गठन...
समस्तीपुर [अभिनव शेखर] :
ताजपुर के मदरसा चौक स्थित पानी टंकी के पास आप की छात्र विंग छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) की बैठक राज्य संगठन प्रभारी सादिक़ रज़ा के उपस्थिति में आयोजित की गई। इस दौरान ललित नारायण मिथला विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले डॉ एलकेभीडी कालेज ताजपुर के छात्र संघ उपाध्यक्ष व ABVP नेता मो. इश्तेयाक तथा डॉ एलकेभीडी कालेज के पुर्व उपाध्यक्ष प्रत्याशी व आइसा के कालेज इकाई के अध्यक्ष मो. जावेद ने  सीवाईएसएस की सदस्यता प्राप्त की। 

इश्तेयाक महाविद्यालय तथा प्रखंड में ABVP का बड़ा चेहरा हैं। उन्होंने एनारसी और सीएए पर ABVP द्वारा समर्थन दिए जाने पर नाराज़गी जताई है। साथ  ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कार्य से प्रभावित हो कर वो सीवाईएसएस का दामन थाम रहे हैं। आइसा नेता मो. जावेद ने भी सीवाईएसएस में शामिल होने का कारण केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कार्यों को बताया है। 
राज्य संगठन प्रभारी सादिक़ रज़ा ने दोनों नेताओं का सीवाईएसएस में स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से आम छात्रों और छात्र नेताओं के बिच सीवाईएसएस का माहौल है, ये निश्चित रूप से आने वाले छात्र संघ चुनाव के परिणाम को दर्शाता है। रज़ा ने तत्काल प्रभाव से मो. इश्तेयाक को ताजपुर प्रखंड अध्यक्ष, मो. जावेद को प्रखंड महासचिव, मो. नसीम को प्रखंड उपाध्यक्ष, नदिम अख्तर और सेराज अनवर को प्रखंड सचिव, पवन कुमार को डॉ एलकेभीडी कालेज अध्यक्ष तथा मो. शमसाद  को कालेज सचिव नियुक्त किया।

Edited by : Aprajita