ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

नशाखुरानी का शिकार हुए युवक की इलाज के दौरान सीएचसी गिद्धौर में हुई मौत

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 16 जून 2024, रविवार : शनिवार को गिद्धौर के दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए गए नशाखुरानी गिरोह के शिकार व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया गया कि गिद्धौर रेलवे स्टेशन से किसी व्यक्ति ने डायल 112 को बेहोशी की अवस्था में मिले अज्ञात व्यक्ति की सूचना दी। जिसके बाद डायल 112 की पुलिस ने उक्त व्यक्ति को दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिद्धौर पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान शनिवार की देर रात युवक की मौत हो गई। व्यक्ति के पास से आधार कार्ड एवं ई-श्रम कार्ड मिला। जिसमें नाम मोहम्मद ताजुद्दीन गौहर, निवासी केशवा, भागलपुर, उम्र 30 वर्ष अंकित है। 

मामले के संदर्भ में गिद्धौर थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि आधार कार्ड में दिए पते के आधार पर उक्त व्यक्ति के परिजनों से संपर्क किया गया। रविवार की सुबह परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर युवक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

वहीं रात भर युवक का शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिद्धौर में ही रखा रहा। बताया गया कि युवक बंगाल की ओर से अपने घर भागलपुर ट्रेन पर सवार होकर जा रहा था। इसी दौरान ट्रेन पर ही नशाखुरानी गिरोह ने युवक को अपना शिकार बना लिया। उसके बाद युवक बेहोश हो गया। जिस पर जीआरपी की नजर पड़ी तो उसे गिद्धौर रेलवे स्टेशन पर उतारा गया जहां काफी देर तक भीषण गर्मी में युवक बेहोशी अवस्था में पड़ा रहा। डायल 112 पर सूचना दिए जाने के बाद गिद्धौर के दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उसे लाया गया। लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ