ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर सीएचसी के जनरल वार्ड में पड़ा रहा शव, अन्य मरीजों को हुई परेशानी

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 16 जून 2024, रविवार। दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के वार्ड में शनिवार की देर रात शव रखे होने के कारण भीषण गर्मी के कारण स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद इलाज के लिए अस्पताल आए मरीजों को असुविधाओं का सामना करना पड़ा। बता दें कि नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुए भागलपुर निवासी एक व्यक्ति को डायल 112 की पुलिस द्वारा अस्पताल पहुंचा दिया गया लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई नहीं ले जाया गया। जिसके बाद इलाज के अभाव में उक्त व्यक्ति की मौत गिद्धौर सीएचसी में ही देर रात हो गई। 

वहीं इलाज कराने के लिए दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आए अन्य मरीजों को बरामदे में ही रहना पड़ा। जहां स्वास्थ्यकर्मियों द्वारा उपचार किया गया और कुछ मरीजों को ड्रिप स्लाइन चढ़ाया गया। 
बरामदे में पंखा न होने की वजह से सभी परेशान रहे और अपने साथ या बाजार से खरीदकर लाए हाथ पंखे से गर्मी से बचने की असफल कोशिश करते नजर आए। अस्पताल प्रबंधन द्वारा व्यवस्थाओं पर उचित ध्यान नहीं दिए जाने के कारण वार्ड में जहां शव पड़ा रहा, वहीं इलाज के लिए आए अन्य मरीजों को बरामदे में उपचार करवाना पड़ा, जिससे असुविधा हुई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ