ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : प्रशांति सेवा एवं कुमरसार कांवरिया सेवा को लेकर साईं समिति की हुई बैठक

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 21 जून 2024, शुक्रवार : बीते गुरुवार की देर शाम गिद्धौर के एक निजी भवन में श्री सत्य साईं सेवा समिति गिद्धौर की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता संगठन के जिलाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने की। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने बताया की श्री सत्य साईं बाबा के आश्रम प्रशांति निलयम में सेवा देने के लिए जमुई जिला से सेवादल की टोली सितंबर माह के अंतिम सप्ताह में जाएगी, जिसमें शामिल होने के लिए सभी साईं भक्तों को निर्देशित किया गया है।
PROMOTIONAL 
वहीं सावन के पावन महीने में सुल्तानगंज से बाबा बैद्यनाथ धाम जाने के रास्ते में कुमरसार स्थित श्री सत्य साईं बाबा के सेवा आश्रम में कांवरिया सेवा शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जमुई जिला की टोली 25 जुलाई से 27 जुलाई तक कांवरियों को सेवा देगी और 28 जुलाई को वापसी होगी। जिसमें जमुई जिला संगठन के अंतर्गत गिद्धौर, झाझा एवं कन्हाईफरका समिति के सेवादल हिस्सा लेंगे। 
PROMOTIONAL 
उक्त बैठक में संगठन के बिहार प्रदेश आईटी कोऑर्डनैटर सुशांत साईं सुंदरम, जमुई जिला आध्यात्मिक प्रभारी योगेश कुमार, गिद्धौर समिति कन्वेनर पवन कुमार, आध्यात्मिक प्रभारी बलराम साह, युवा प्रभारी रितेश कुमार अध्ययन केंद्र प्रभारी मुकेश कुमार सहित गिद्धौर समिति के अन्य सेवादल व साईं भक्त मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ