ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : बकरीद को लेकर शांति समिति की हुई बैठक, प्रशासन की रहेगी पैनी नजर

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 14 जून 2024, शुक्रवार : मुस्लिम धर्मावलंबियों का महत्वपूर्ण पर्व बकरीद पर्व को शांति व सौहादपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर शांति समिति सदस्यों की एक बैठक अंचलाधिकारी आरती भूषण की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। बैठक में बीडीओ अजय कुमार एवं थानाध्यक्ष रीता कुमारी सहित क्षेत्र के शांति समिति के सदस्यों ने मुख्य रूप से भाग लिया। बैठक के दौरान प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के जन प्रतिनिधियों ने शांति समिति सदस्यों के साथ मिल बैठकर इस महत्वपूर्ण पर्व को सामाजिक समरसता के साथ निपटाने को लेकर गहन विचार विमर्श किया।

इस मौके पर थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने कहा कि बकरीद पर्व को सौहार्दपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने की हम सबों की जिम्मेवारी बनती है पर्व को ले स्थानीय प्रशासन सजग है, पर्व के दौरान किसी भी प्रकार की कोई भी कठिनाई आपको समझ में आ रही है तो प्रशासन को तत्क्षण सूचित करेंगे ताकि उन समस्याओं को दूर करने के लिये प्रशासन प्रतिबद्ध है।
वहीं बैठक में अंचलाधिकारी आरती भूषण ने कहा कि बकरीद पर्व को लेकर प्रखंड क्षेत्र में विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिये स्थानीय प्रसाशन पूरी तरह से मुस्तैद है।

बीडीओ अजय कुमार ने कहा कि पर्व को ले स्थानीय प्रशासन द्वारा चिन्हित जगहों पर गश्ती की व्यवस्था की गई है। जिसमे दंडाधिकारी सहित पुलिस बल के जवान मुस्तैद रहेंगे।
बैठक में अंचल अधिकारी आरती भूषण, बीडीओ अजय कुमार, थानाध्यक्ष रीता कुमारी, मुखिया भोला यादव, धनराज यादव, पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार पिंकु, पंचायत समिति सदस्य संतोष रजक, सरपंच कुमारी सुलेखा, पूर्व प्रमुख अकबर मिया, श्रवण यादव, शंभु कुमार केशरी, पूर्व मुखिया पवन यादव, समाजसेवी बंदी सिंह, अनिल लाल वर्णवाल, मो. शाहिद, मो. इशराफिल मियां, तुलसी यादव, मो शेखावत मियां, मो. शबिल, राहुल कुमार, कुणाल कुमार सहित शांति समिति के दर्जनों सदस्य बैठक में मौजूद थे।

देखें वीडियो >>


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ