ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई : आठ लाख की लागत से नवनिर्मित कला मंच का हुआ लोकार्पण



जमुई/बिहार। जिला परिषद अध्यक्ष दुलारी देवी के प्रतिनिधि और विधान परिषद के प्रत्याशी गुड्डू यादव ने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान जनता से किए गए हर वादों को वह अमलीजामा पहना रहे हैं। सभी घोषित कार्यों को धरा पर उतारना उनकी प्राथमिकता है। चुनाव के दरम्यान सिझौड़ी पंचायत के टाल गांव के ग्रामीणों से उन्होंने गांव में कला मंच बनाने का वादा किया था। अब 08 लाख की लागत से कला मंच का निर्माण  कराकर उसका लोकार्पण कर रहा हूं।


 श्री यादव ने आगे कहा कि क्षेत्र का तेजी से विकास करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। वे हमेशा क्षेत्र की तरक्की के लिए चिंतित रहते हैं। उन्होंने कहा कि कला मंच बहुउपयोगी मंच है। इसके निर्माण हो जाने से हर तरह के कार्यक्रम के आयोजन में ग्रामीणों को सुविधा होगी। ग्रामीण क्षेत्रों में छुपी हुई प्रतिभा को उजागर करने में यह सहायक सिद्ध होगा। इसके माध्यम से वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि गांव में जो भी जन सरोकार से जुड़े कार्य हैं उन्हें कानून के दायरे में पूरा किया जाएगा।

    

प्रखंड प्रमुख उषा देवी , प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि घनश्याम राम , पोहे पंचायत के मुखिया मनोज मंडल , उप प्रमुख नैयर खान सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण इस अवसर पर मौजूद थे।

  

  उद्घाटन सत्र के बाद नव निर्मित कला मंच पर भजन-कीर्तन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अभ्यागत के साथ ग्रामीणों ने धार्मिक कार्यक्रम का जमकर आनंद लिया और जिला परिषद अध्यक्ष दुलारी देवी और उनके प्रतिनिधि गुड्डू यादव के प्रति आभार जताया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ