ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई : साथी के निधन पर न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता, शोक सभा आयोजित कर दी गई श्रद्धांजलि


जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), 13 जून 2024, गुरुवार : जिला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष शर्मा चंद्रेश्वर उपाध्याय की अध्यक्षता में व्यवहार न्यायालय परिसर स्थित वकालत खाना में शोक सभा आहूत की गई, जिसमें जमुई न्याय मंडल के प्रथम प्रभारी लोक अभियोजक सह वरिष्ठतम विद्वान अधिवक्ता राम लखन तिवारी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया गया। इस अवसर पर उपस्थित अभिभाषकों ने दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास कर पूरे दिन न्यायिक कार्य से विरत रहने की बात कही गई।

जिला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष शर्मा चंद्रेश्वर उपाध्याय ने शोक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि श्री तिवारी सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। उनके निधन से संघ को अपूर्णीय क्षति हुई है। उन्होंने उन्हें अशेष भावांजलि अर्पित की।

महासचिव अमित कुमार ने कहा कि श्री तिवारी के निधन से एक युग का अंत हो गया। कनीय अभिभाषकों का जहां मार्गदर्शक छीन गया वहीं वकालत खाना में "ठहाका " पर भी विराम लग गया। उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। महासचिव ने श्री तिवारी के परिजनों को उनके आवास पर जाकर डेढ़ लाख रुपए अनुग्रह राशि दिए जाने की बात कही।

जिला विधिज्ञ संघ के पूर्व अध्यक्ष अश्विनी कुमार यादव , पूर्व लोक अभियोजक शिशिर कुमार दुबे , विद्वान वरिष्ठ अभिभाषक सीताराम सिंह , विभा कुमारी , डॉ. नंद किशोर प्रसाद यादव समेत काफी संख्या में अधिवक्ता और कर्मचारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ