ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर में तीन मैजिक वाहनों में लदे नौ मवेशियों सहित तीन तस्कर गिरफ्तार

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 21 मई 2024, मंगलवार : गिद्धौर प्रखंड में मवेशी तस्करों की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है। इस मामले में तीनों गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। तस्करों की पहचान कमलेश कुमार, पिता - जलधर यादव एवं मो. सद्दाम, पिता - मो. निजाम दोनों नीमा, जमुई निवासी एवं अमित कुमार पिता - महेश यादव कोनन, सिकंदरा निवासी के रूप में हुई है।
PROMOTIONAL 
मंगलवार को इन्हें गिद्धौर के रतनपुर स्थित विक्रम केसरी बाबा स्थान के पास से गिरफ्तार किया गया। तस्कर जमुई की ओर से गिद्धौर बाजार की तरफ मवेशी लादकर आ रहे थे। इसी दौरान एबीवीपी दक्षिण बिहार के एसएफडी प्रांत सह संयोजक सूरज बरनवाल निजी कार्य को पूरा कर अपने घर झाझा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर तस्करी कर ले जाए जा रहे वाहनों पर पड़ी।
(गिद्धौर थाना में गिरफ्तार मवेशी तस्कर)
जिसके बाद उन्होंने गिद्धौर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद गिद्धौर थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने सशस्त्र बल के सहयोग से तस्करों को गिरफ्तार किया और मवेशी जब्त किया। दो भैंस का बच्चा, एक बैल, दो बछिया, तीन गाय, एक बछड़ा सहित कुल नौ मवेशी लदा हुआ तीन मालवाहक मैजिक वाहन जप्त किया गया। 
PROMOTIONAL 
गिद्धौर पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को कड़ी सजा का सामना कराने का वादा किया है। उन्होंने इस घटना को नाकाम बनाने के लिए प्रयासरत होने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भी ऐलान किया है। 

इस संबंध में पुलिस ने कहा कि तस्करों के पीछे एक बड़ा नेटवर्क है और इसे पूरी तरह से समाप्त करने के लिए सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों को समझाए जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ