ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई : विश्व परिवार दिवस पर प्रबोध जन सेवा संस्थान के रक्तवीर विवेक व मनीष ने किया स्वैच्छिक रक्तदान

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), 16 मई 2024, गुरुवार : रक्तदान जागरूकता के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका का निर्वाह कर रही प्रबोध जन सेवा संस्थान क़ी जमुई इकाई द्वारा विश्व परिवार दिवस के उपलक्ष्य पर, समाज में जागरूकता और सामाजिक सहयोग को बढ़ाने के लिए सराहनीय पहल किया गया है। संस्थान क़ी जमुई इकाई से जुड़े सहयोगी सचिन कुमार के नेतृत्व में भजोर निवासी मनोहर सिंह के पुत्र मनीष कुमार व जमुई पुरानी बाजार निवासी स्वर्गीय प्रमोद वर्णवाल के पुत्र विवेक कुमार ने स्वैच्छिक रक्तदान किया है।
PROMOTIONAL 
संस्थान सहयोगी सचिन कुमार ने कहा -
रक्तदान मानव जीवन को बचाने का महत्वपूर्ण तरीका है। इसके माध्यम से अनेक जीवन बचाए जा सकते हैं। विवेक, मनीष जैसे रक्तदाता उत्साहित करते हैं कि हम सभी को इस महत्वपूर्ण कार्य में योगदान देना चाहिए। इससे समाज में जागरूकता बढ़ेगी और रक्तदान के प्रति संवेदनशीलता में वृद्धि होगी। इस अद्भुत पहल को समर्थन देना और इसमें भाग लेना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है।

PROMOTIONAL 
संस्थान सचिव व सामाजिक कार्यकर्त्ता सुमन सौरभ ने कहा विश्व परिवार दिवस पर स्वैच्छिक  रक्तदान एक अत्यंत मूल्यवान पहल है। यह न सिर्फ जीवन को बचाने में मदद करता है, बल्कि समृद्ध समाज की दिशा में एक प्रभावी कदम है। इससे न केवल पीड़ितों को सहारा मिलता है, बल्कि यह एकता और सहानुभूति का संदेश भी देता है।
(रक्तदान के बाद प्रसन्नता व्यक्त करते रक्तवीर)
रक्तदान के माध्यम से हम साझा जिम्मेदारी का अहसास करते हैं और समाज को मजबूत करने में मदद करते हैं। विश्व परिवार दिवस के इस मौके पर, हमें रक्तदान को बढ़ावा देना चाहिए और समाज में उत्साह और जागरूकता फैलानी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ