ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

मुंडन कराने जा रहे श्रद्धालुओं के सिर पर नाची मौत! जमुई में पेड़ से टकराई कार, तीन हुए दिवंगत

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), 17 मई 2024, शुक्रवार : जमुई जिले के चंद्रमंडी थाना अंतर्गत चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर बसबुटिया गांव के समीप शुक्रवार को तड़के एक स्विफ्ट कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। कार पर सवार जुड़वा संतान (भाई-बहन) और एक महिला की मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए देवघर अस्पताल भेजा गया है।
PROMOTIONAL 
मृतक बच्चे की पहचान अभिनंदन (5 वर्ष) और नंदनी कुमारी (5 वर्ष) के रूप में हुई है। दिवंगत महिला की पहचान की जा रही है। चंद्रमंडी पुलिस घटना की सूचना पाकर तुरंत नामित स्थान गई और शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए अस्पताल भेजा। भीषण सड़क हादसा से लोग स्तब्ध हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक आरा जिला के नवादा गांव निवासी नागेंद्र कुमार परिवार के साथ मुंडन संस्कार के लिए बाबाधाम , देवघर जा रहे थे। रात भर गाड़ी चलाने के बाद अहले सुबह चालक को झपकी आ गई और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।
PROMOTIONAL 
वाहन पर सवार जुड़वा संतान और एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि मीना कुमारी ल, बाबूनी देवी, रोहित कुमार, नागेंद्र कुमार आदि यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को देवघर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। वहां उन सबों की चिकित्सा की जा रही है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है। परिजन खबर सुनकर भारी सदमे में हैं। वे सभी आरा से देवघर के लिए निकल चुके हैं।

उधर चंद्रमंडी पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में में लेकर विशेष छानबीन कर रही है। दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ