ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई : शंकर सिंह हत्याकांड का हुआ उद्भेदन, मुख्य आरोपी धराया



जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), 10 मई 2024, शुक्रवार : जमुई पुलिस ने शंकर सिंह हत्याकांड का उद्भेदन किया। मुख्य आरोपी को दबोचा। उस वाहन को भी बरामद किया जिसके जरिए मृतक देह को सलटाया गया था। जिला पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है।


अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन ने नगर थाना में कलमकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बीते दिनों अपराधियों ने कुंदरी गांव निवासी शंकर सिंह की हत्या कर दी थी और उनके शव को काकन नहर के समीप फेंक दिया था। पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने इस हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन किया और उसे त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए कहा कि इस घटना का तुरंत खुलासा करें और नामित अपराधियों को सलाखों के पीछे धकेलें।


अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने आगे कहा की गठित टीम ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम की मदद से अंकित घटना का उद्भेदन कर मुख्य आरोपी कुंदरी गांव निवासी डमरू यादव को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा की मुख्य आरोपी से सघन पूछताछ के बाद कुछ और अपराधियों के घटना में संलिप्तता की बात सामने आई है। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए भी मुहिम चलाया जा रहा है।


श्री सुमन ने कहा की मृतक देह को सलटाने के लिए उपयोग में लाए गए वाहन को भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने आपसी विवाद को हत्या का कारण बताते हुए कहा कि इस घटना का शीघ्र उद्भेदन कर लिया जाना जमुई पुलिस की बड़ी उपलब्धि है। इस अवसर पर जमुई थानाध्यक्ष अरुण कुमार समेत कई कर्मी उपस्थित थे।


उधर जानकार बताते हैं कि नामित अपराधियों ने मृतक से भुट्टा मांगा और नहीं देने के कारण उसके साथ बुरी तरह मारपीट कर  उसकी हत्या कर दी। फिर अपराधियों ने मृतक देह को ठिकाने लगाने के लिए चार पहिया वाहन का इस्तेमाल किया और शव को काकन नहर के समीप फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए।


उल्लेखनीय है कि मृतक शंकर सिंह एक किसान थे और भुट्टा बेचकर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। वे अपने पीछे भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ