Breaking News

6/recent/ticker-posts

कोल्हुआ : उत्क्रमित मध्य विद्यालय महुली में नए शिक्षा सत्र में बच्चों का तिलक लगाकर किया स्वागत

कोल्हुआ/गिद्धौर (Kolhua/Gidhaur), 4 अप्रैल 2024, गुरुवार : प्रखंड के कोल्हुआ पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय महुली में बुधवार को नए शिक्षा सत्र के शुरुआत होने से छात्र-छात्राओं को तिलक व फूलों की वर्षा करके स्वागत किया गया । इस दरम्यान विद्यालय के शिक्षिका रेणु देवी, पूजा कुमारी, दयमंती कुमारी भारती ने बारी-बारी से सभी बच्चों को क्रमबद्ध तरीके से माथे पर तिलक लगाकर उनका अभिनंदन व स्वगत करते दिखीं।

वहीं विद्यालय के सभी बच्चे उनके चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लेकर नए सत्र की शुरुआत करते दिखे। गुरु के द्वारा शिष्यों का स्वागत काफी उत्साह पूर्वक देखने को मिला एक और जहां बच्चे काफी उत्साहित दिख रहे थे तो वहीं शिक्षकों में भी काफी उत्साह देखने को मिला।
विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक दिलीप कुमार ने बताया की नई शिक्षा सत्र की शुरुआत में बच्चों को स्वागत करके नए वर्ग में उनकी पढ़ाई शुरू की जा रही है । हम विद्यालय के सभी बच्चों से उन्हे उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं और और बच्चों से नए शिक्षा सत्र में खूब मन लगाकर पढ़ाई करने का आशीर्वाद देते हैं। उन्होंने अभिभावकों से भी बच्चों को नियमित रूप से विद्यालय भेजने की अपील की।
इस अवसर पर शिक्षक दिलीप कुमार मंडल,अमरेंद्र कुमार गुप्ता, विश्वजीत मेहता, अंशुमन पटेल, शिक्षिका रेनू देवी, दयावती कुमारी भारती, पूजा कुमारी के अलावा सैकड़ो छात्र-छात्राएं मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ