Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : शांति समिति की बैठक कर त्योहार व चुनाव में सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 23 मार्च 2024, शनिवार : होली ,रमजान,चैती दुर्गा, पूजा रामनवमी व लोकसभा चुनाव के दौरान क्षेत्र में अमन शांति व सांप्रदायिक सौहार्द कायम रखने के उद्देश्य से बीते बुधवार को गिद्धौर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। जिसमें प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार एवं थानाध्यक्ष रीता कुमारी की मौजूदगी में बैठक की अध्यक्षता अंचलाधिकारी आरती भूषण ने की।

बैठक में उपस्थित सभी समुदाय के जनप्रतिनिधियों, बुद्धिजीवियों गणमान्य लोगों को संबोधित करने के क्रम में अंचलाधिकारी आरती भूषण ने होली, रमजान, चैती दुर्गा पूजा, रामनवमी व लोकसभा चुनाव के दौरान क्षेत्र में शांति विधि व्यवस्था कायम रखने की अपील की। साथ ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व व त्योहारों को मनाने की सलाह दी।वही बिना अनुमति लिए होली मिलन समारोह व अन्य कार्यक्रम के आयोजन पर कार्रवाई भी की जाएगी।
इस मौके पर थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने कहा कि डीजे के उपयोग पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा और अशांति हुड़दंग या अफवाह फैलाने वालों के साथ सख्तीपूर्वक निबटा जाएगा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता का शत प्रतिशत अनुपालन कराया जाएगा। इलाके में सघन पुलिस गश्ती भी रहेगी। अवैध शराब के निर्माण व बिक्री के साथ-साथ सेवन कर उत्पात मचाने वालों के साथ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।
इस मौके पर बीडीओ अजय कुमार, अंचलाधिकारी आरती भूषण, थानाध्यक्ष रीता कुमारी, पूर्व प्रमुख श्रवण यादव व शंभू केसरी रतनपुर पंचायत के मुखिया भोला यादव, कल्याण सिंह, राजीव साह उर्फ पिंकू साह, डॉ. शशिशेखर, सत्यनारायण यादव, नरेश यादव, कुणाल सिंह, जकीर खान, संजय रावत, मो. शाहीद सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ