गिद्धौर : मैरी बहन बालिका विद्यालय में गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 29 जनवरी 2024, सोमवार : स्वयंसेवी संस्था परिवार विकास के द्वारा संचालित मैरी बहन बालिका विद्यालय चंद्रशेखर नगर में देश के 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया, जिसमें विद्यालय की छात्राओं ने राष्ट्रगीत, देशभक्ति गीत तथा आदिवासी नृत्य की प्रस्तुति दी। साथ ही कविता एवं भाषण कार्यक्रम में भी भाग लिए।
इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्था के सचिव भावानंद ने कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ अनुशासन में भी रहना सीखना चाहिए। गणतंत्र दिवस हमें यही प्रेरणा भी देता है कि हम जो नियम बनाए हैं, उसे स्वीकार किए हैं, उसकी स्वेच्छा से पालन करें।
वहीं समाजसेवी रतन कुमार उपाध्याय ने कहा कि बच्चे देश के भविष्य हैं। ऐसे में बच्चों को शिक्षा देना और सही तरीके से देखभाल करना हम सबों की जिम्मेवारी है। भारत का संविधान भी हमें यही प्रेरणा देता है।
इस मौके पर संस्था के सदस्य रविंद्र मंडल, छटु मांझी, संस्था के प्रमोद कुमार राय उपेंद्र यादव, अभिषेक आनंद, कपिलदेव यादव, विद्यालय की शिक्षिका रूबी कुमारी, अनुराग, पिंकी कुमारी सहित दर्जनों अन्य लोग मौजूद रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post