गिद्धौर : डॉ. सिन्हाज फाउंडेशन द्वारा कोल्हुआ में ड्राइंग प्रतियोगिता आयोजित

गिद्धौर/जमुई : स्वास्थ्य सेवा एवं सामाजिक सरोकारों के लिए समर्पित संस्था डॉ. सिन्हाज हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन के सौजन्य से बुधवार को गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत घनश्याम नगर कोल्हुआ स्थित जीके जीनियस पब्लिक स्कूल में ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें वर्ग नर्सरी से चौथी तक के करीब सौ छात्र–छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

इस आयोजन के संदर्भ में जीके जीनियस पब्लिक स्कूल के प्राचार्य सोनू कुमार मिश्रा ने बताया कि डॉ. सिन्हाज हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन की अध्यक्ष कामिनी सिन्हा के निर्देश पर बच्चों के बीच कलात्मक अभिव्यक्ति को बढ़ाने के उद्देश्य से ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय के छात्र–छात्राओं ने प्रतियोगिता के थीम गणतंत्र दिवस, तिरंगा झंडा, राम मंदिर, सरस्वती पूजा, गांव का दृश्य के रंग–बिरंगे चित्र बनाए और उनमें रंग भरे। 
उन्होंने डॉ. सिन्हाज हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन को साधुवाद देते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से बच्चों में कलात्मक विकास होता है। इस ड्राइंग प्रतियोगिता में हमारे विद्यालय के वर्ग नर्सरी से चौथी तक से करीब सौ बच्चों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता के सुगम संचालन में विद्यालय की शिक्षिका निभा कुमारी, अंशु कुमारी, कंचन कुमारी, शिल्पी कुमारी, निक्की कुमारी, लक्ष्मी कुमारी, पायल कुमारी, शिक्षक आदिल खान, राहुल कुमार, अमन खान का विशेष योगदान रहा।

Post a Comment

Previous Post Next Post