गिद्धौर : एनएच पर तेज रफ्तार ट्रक ने दो को रौंदा, घटनास्थल पर हुई मौत

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 29 दिसम्बर 2023, शुक्रवार : गिद्धौर-झाझा एनएच पर शुक्रवार की देर शाम एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। झाझा से जमुई की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने लॉर्ड मिंटो टावर चौक के समीप दो युवकों को रौंद दिया, जिसमें उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक की पहचान गिद्धौर निवासी संतोष रविदास के पुत्र चंदन रविदास के रूप में हुई है। जबकि दूसरे युवक का सर कुचला गया है। जिसकी पहचान खबर लिखे जाने तक नहीं हो सकी है। 
घटना के बाद गिद्धौर बाजार बंद हो गया। सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना के बाद भागने के क्रम में कटौना मोड़ के समीप मलयपुर एएसआई नित्यानंद सिंह ने दलबल के साथ ट्रक को पकड़ा।
वहीं इस घटना के पूर्व उक्त ट्रक ने रास्ते में गिद्धौर थाना के निकट एक पेड़ में भी धक्का मार दिया जिससे वहाँ खड़े गिद्धौर पुलिस के वाहन को भी क्षति हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक चालक ट्रक को बेतहाशा रफ्तार में चला रहा था, जिससे दुर्घटना में दो युवकों की जान चली गई। 

घटना शुक्रवार शाम 5:30 बजे की है। शाम 7:30 बजे, खबर लिखे जाने तक लाश नहीं उठाई गई है। गिद्धौर और आसपास के इलाकों में माहौल गमगीन बना हुआ है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post