गिद्धौर : पतसंडा पंचायत में मुखिया, वार्ड व पंच पद के उप चुनाव को ले थम गया नामांकन का दौर

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 16 दिसम्बर 2023, शनिवार : गिद्धौर प्रखंड के पतसंडा पंचायत में होने वाले उप चुनाव चुनाव को ले नामांकन के अंतिम दिन प्रखंड परिसर में पंचायत के प्रत्याशियों का नामांकन को लेकर प्रत्याशियों के समर्थकों में उत्साह देखा गया। इस दौरान पतसंडा पंचायत से नामांकन के अंतिम दिन प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी अजय कुमार के देखरेख में पतसंडा पंचायत से संगीता सिंह पति गुरुदत्त प्रसाद ने मुखिया पद हेतु अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।


वहीं वार्ड सदस्य पद पर वार्ड नंबर 04 के लिये 02 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं पंच पद के रिक्त पद पर नामांकन हेतु वार्ड संख्या 06 से एक उम्मीदवार ने अपना नामांकन किया वहीं वार्ड संख्या 10 से एक प्रत्याशी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।बताते चलें कि उक्त पंचायत से अंतिम दिन मुखिया पद को ले तीन प्रत्याशी संगीता सिंह, ललिता देवी एवं रूबी देवी ने अपना नामांकन पत्र प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ आजय कुमार के देखरेख में दाखिल किया है।
इधर पतसंडा उप चुनाव को लेकर बीडीओ अजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस उप चुनाव को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। वहीं बीडीओ अजय कुमार ने बताया कि नामांकन की संवीक्षा की तिथि 16 से 18 दिसंबर निर्धारित है।वहीं 20 दिसंबर को ग्यारह बजे से चार बजे तक नाम वापसी का समय निर्धारित है। वहीं इसी दिन उम्मीदवार के सूची का प्रकाशन चार बजे अपराहन से ही किया जाना है।

वहीं आगामी 28 दिसंबर को उप चुनाव के लिए सुबह 07 बजे से शाम 05 बजे तक पतसंडा क्षेत्र के मतदाता अपना मतदान करेंगे व 30 दिसंबर को प्रातः 08 बजे से मतगणना की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। बताते चलें कि इस उप चुनाव में पतसंडा मुखिया पद पर काबिज होने एवं अपनी जीत सुनिश्चित करने को लेकर उमीदवारों में सरगर्मी देखी जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post