गिद्धौर बाजार के जाम में फंसी डीडीसी साहब की गाड़ी, प्रशासनिक लापरवाही से नहीं हो रहा निदान


गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 16 दिसंबर 2023, शनिवार : इन दिनों गिद्धौर बाजार में लगने वाले जाम से आमजन के आलावा अब प्रशासनिक महकमे को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आलम है कि, प्रशासनिक लापरवाही से उपजी कुव्यवस्था से आए दिन दो-चार होना पड़ता है। अब इसके जद में जिले के आलाधिकारी भी आने लगे हैं। ऐसा ही नजारा बीते गुरुवार को गिद्धौर बाजार में देखने को मिला, जब अप विकास आयुक्त की गाड़ी जाम में फंसी रही। वे झाझा की ओर जा रहे थे।

जाम में फंसे वाहन (बी आर 46 पी 0002) पे सवार डीडीसी साहब की गाड़ी तकरीबन 10-15 मिनट तक जाम का झाम झेलती रही। उनके वाहन पे उनके साथ पुलिस बल ने काफी मशक्कत के बाद सड़क पे उतरकर डीडीसी साहब के गाड़ी को जाम से निजात दिलाया। 
इधर, स्थानीय लोगों की माने तो कई बार स्थानीय प्रशासन की गाड़ी भी गिद्धौर बाजार के जाम में फंसे नजर आते रहे हैं। इतना ही नहीं, इसके आलावा स्कूली बच्चों की गाड़ी, एंबुलेंस भी इस जाम का दंश झेलना पड़ता है। जाम के चक्रव्यूह को तोड़ने में स्थानीय प्रशासन द्वारा कोई सार्थक पहल न किया जाना आम जन के लिए भी परेशानी का सबब बना है। 

विदित हो, गिद्धौर बाजार में अधिकृत तौर पे पार्किंग न होने से यत्र तत्र सवारी वाहन, ऑटो, टोटो का बेतरतीब पड़ाव रहने से रोजाना जाम की समस्या लगी रहती है। स्थानीय लोगों ने गिद्धौर बाजार को जाम से निजात दिलाने की मांग रखी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post