ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर सांस्कृतिक महोत्सव का हुआ आगाज, विनोद राठौड़ की प्रस्तुति से दर्शक हुए मंत्रमुग्ध

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 20 अक्टूबर 2023 : रौशनी से जगमगाता स्टेडियम, दर्शकों की भीड़, और उत्सवी माहौल...कुछ ऐसा ही नजारा शुक्रवार की संध्या गिद्धौर के कुमार सुरेन्द्र सिंह स्टेडियम में देखने को मिली। मौका था कला संस्कृति एवं युवा विभाग तथा जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित गिद्धौर सांस्कृतिक महोत्सव 2023 के भव्य आयोजन का, जिसका शुभारंभ जमुई विधायक श्रेयसी सिंह,जमुई डीएम राकेश कुमार, पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन, एसडीओ अभय तिवारी द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया।
इसके पश्चात महोत्सव में आगंतुक अतिथियों को पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया गया और फिर कुछ ही क्षणों बाद कार्यक्रम का आगाज बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक विनोद राठौड़ ने दमदार आवाज से हुई। उसके बाद एक से बढ़कर एक शानदार गानों की प्रस्तुति ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जैसे-जैसे रात दस्तक देती गई कार्यक्रम अपने रंग में रंगता चला गया।
नायक नहीं खलनायक हूं मैं , छुपाना भी नहीं आता , इसी दीवानगी जैसे गाने की प्रस्तुति ने दर्शकों एक बार फिर 90 सदी का अनुभव कराया और बढ़ते सुर-ताल के बीच गायक विनोद राठौड़ के प्रस्तुति ने पूरी महफिल लूट ली।

समाचार लिखे जाने तक घड़ी की सुई 08:57 पार कर चूकी थी, और कार्यक्रम अपने परवान पर था। कार्यक्रम में जमुई जिले के वरिष्ठ पत्रकार निरजंन ने बेहतरीन ढंग से मंच संचालन किया। संचालन के दौरान उद्घोषक डॉ. निरंजन ने गिद्धौर महोत्सव के इतिहास पर भी प्रकाश डाला।
इधर, महोत्सव के सफल संचालन को लेकर अंचलाधिकारी रीता कुमारी, बीडीओ अजय कुमार एवं गिद्धौर थानाध्यक्ष बृज भूषण सिंह,अपने पूरी टीम के साथ सक्रिय दिखे। समाचार लिखे जाने तक कार्यक्रम की शानदार प्रस्तुति अपने परवान पर थी। वहीं, प्रेस दीर्घा में आम जनता का कब्जा रहा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से एसडीओ अभय तिवारी, डीपीआरओ राघवेन्द्र कुमार दीपक, के अलावे महोत्सव में वीआईपी, विभिन्न राजनीतिक दल के कार्यकर्ता के अलावे हजारों की संख्या में ग्रामीण व संगीत प्रेमी इस महोत्सव का आनंद उठाते नजर आए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ