Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई जिला एथलेटिक्स संघ का हुआ गठन, विजय बने अध्यक्ष, राज आनंद सचिव

जमुई (Jamui), 10 सितंबर 2023 : जिले के नामचीन खेलप्रेमी राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल जमुई के प्रशाल में क्रीड़ा से जुड़े लोगों और प्रबुद्धजनों की एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई, जिसमें जमुई जिला एथलेटिक्स संघ का गठन किया गया।

इस संदर्भ में राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह पूर्व विधायक विजय प्रकाश को संघ का सर्वसम्मति से अध्यक्ष नामित किया गया है, वहीं राज आनंद को सचिव पद की जिम्मेवारी सौंपी गई है।
ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक सह शिक्षाविद डॉ. मनोज कुमार सिन्हा जमुई जिला एथलेटिक्स संघ के कार्यकारी अध्यक्ष होंगे, वहीं सौरभ कुमार कोषाध्यक्ष का पदभार संभालेंगे। इसी प्रकार संयुक्त सचिव पद पर धीरज कुमार राव , आशुतोष कुमार, जवाहर सिंह, अजय सिंह और अमीता सिंह को मनोनीत किया गया। जमुई जिला एथलेटिक्स संघ के मिडिया प्रभारी की जिम्मेवारी जिला संवाददाता डॉ. निरंजन कुमार को दी गई है।

खेलप्रेमी श्री सिंह ने कहा कि जमुई जिला में खेलकूद को बढ़ावा दिए जाने के उद्देश्य को लेकर जिला एथलेटिक्स संघ का गठन किया गया है। उन्होंने यथाशीघ्र जमुई में एथलेटिक्स प्रतियोगिता आयोजित कराए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि नई टीम की इसमें अग्रणी भूमिका होगी। श्री सिंह ने संघ के नव निर्वाचित अधिकारियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ