Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई में बिजली अलर्ट : 12 से 16 सितंबर तक तीन फीडरों में रोजाना 2 घंटे रहेगी बिजली गुल

जमुई (Jamui), 11 सितंबर 2023 : एसबीपीडीसीएल (SBPDCL) द्वारा खैरमा 33 केवी फीडर , बड़ीबाग 33 केवी फीडर और सिकंदरा संचरण के लिए जमुई सर्किट-02 फीडर का 12 सितंबर से 16 सितंबर तक रूटीन मेंटेनेंस कार्य किया जाना है। वांछित विद्युत अनुरक्षण कार्य को लेकर निर्धारित तिथि को प्रतिदिन उक्त तीनों फीडर दोपहर 12 : 00 बजे से अपराह्न 02 : 00 बजे तक 02 घंटे के लिए बंद रहेगा। फीडर के बंद रहने से इससे जुड़े इलाकों में बिजली गुल रहेगी। उपभोक्ता इसके लिए सजग और सचेत रहें ताकि उन्हें अतिरिक्त कठिनाई का सामना करना नहीं पड़े।

कार्यपालक अभियंता समीर कुमार ने इस आशय की जानकारी देते हुए कहा कि खैरमा विद्युत फीडर , बड़ीबाग और जमुई सर्किट-02 फीडर से जुड़े लाइन और उपकेन्द्र का रूटीन मेंटेनेंस कार्य किया जाना है। इसके लिए 12 सितंबर से 16 सितंबर तक रोजाना दोपहर 12 : 00 बजे से अपराह्न 02 : 00 बजे तक बिजली सप्लाई बंद रहेगा।

उन्होंने आगे बताया कि खैरमा फीडर से संबद्ध तमाम उपभोक्ता , बड़ीबाग फीडर से जुड़े खैरा क्षेत्र के सभी कंजूमर और जमुई सर्किट -02 से बंधे सिकंदरा क्षेत्र के सभी नागरिक इस अनुरक्षण कार्य से प्रभावित होंगे और उन्हें निर्धारित तिथि तक दोपहर 12 : 00 बजे से अपराह्न 02 : 00 बजे तक बिजली गुल का सामना करना पड़ेगा।
कार्यपालक अभियंता ने नामित उपभोक्ताओं से गुजारिश करते हुए कहा कि वे अतिरिक्त परेशानी से निजात पाने के लिए तय समय के पूर्व बिजली से जुड़े कार्यों को निपटा लें। उन्होंने 16 सितंबर के बाद इन सभी तीनों फीडरों से पूर्व की तरह नियमित विद्युत आपूर्ति किए जाने की बात कही।

कार्यपालक अभियंता समीर कुमार ने खैरमा फीडर , बड़ीबाग और जमुई सर्किट-02 फीडर के अलावे सभी विद्युत फीडरों से सामान्य रूप से विद्युत आपूर्ति जारी रहने की जानकारी दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ