Breaking News

6/recent/ticker-posts

डॉ. सिन्हाज़ फाउंडेशन के स्वास्थ्य सेवा कार्यों में सिप्ला ने बढ़ाया मदद का हाथ

गिद्धौर/जमुई। देश की आजादी के पूर्व से ही वैश्विक स्तर पर गुणवत्तापूर्ण दवाइयां बनाने वाली दिग्गज फार्मा कंपनी सिप्ला ने अब डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन के स्वास्थ्य सेवा कार्यों में सहयोग के लिए हाथ बढ़ाया है।

सिप्ला के बिहार रीजनल सेल्स मैनेजर प्रवीर चंद्रा, एरिया बिजनेस मैनेजर राकेश कुमार, थेरेपी मैनेजर इंद्रदेव चौधरी एवं थेरेपी मैनेजर राहुल कुमार ने डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन के सीईओ सुशांत साईं सुंदरम से गिद्धौर स्थित लाइफ हेल्थ मेडिकल यूनिट परिसर में मुलाकात की।

इस मौके पर सिप्ला के बिहार रीजनल सेल्स मैनेजर प्रवीर चंद्रा ने कहा कि सिप्ला वैश्विक स्तर पर गुणवत्तापूर्ण दवाइयों को पहुंचाने की दिशा में प्रयासरत है। डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन द्वारा निरंतर स्वास्थ्य सेवाओं के लिए किए जा रहे योगदानों को देखते हुए सिप्ला भी भागीदारी निभाते हुए इसमें सहयोग करेगी। जरूरतमंद लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकें, इसके लिए हम डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करेंगे।

वहीं सुशांत ने कहा कि करीब 9 दशकों से स्वास्थ्य और दवाइयों के क्षेत्र में सेवा दे रही सिप्ला जैसी बड़ी फार्मा कंपनी का गिद्धौर जैसे छोटे से गांव में आना हमारे लिए गौरव की बात है। डॉ. सिन्हाज़ फाउंडेशन स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में लोक कल्याण के लिए लगातार समर्पित भाव से लगी है। सिप्ला के साथ आ जाने से हमें निर्बाध गति से स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने की दिशा में सफलता मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ