Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : प्रबोध जन सेवा संस्थान ने रक्तदान कर कारगिल शहीदों को अर्पित की श्रद्धांजलि

जमुई (Jamui), 27 जुलाई 2023 : अतुलनीय शौर्य एवं साहसपूर्ण प्रदर्शन से भारत के स्वाभिमान की विजय पताका फहराने वाले वीर जवानों की गौरवगाथा के स्वर्णिम पृष्ठ "कारगिल विजय दिवस" के अवसर पर शहीदों के सम्मान में प्रबोध जन सेवा संस्थान की इकाई मानव रक्षक रक्तदाता परिवार, जमुई के द्वारा विगत बुधवार को सदर अस्पताल, जमुई में अवस्थित रक्त अधिकोष में संस्थान से जुड़े रक्तदाता गादी बिशुनपुर निवासी अमित कुमार वर्णवाल व माहेश्वरी निवासी आदर्श कुमार सिंह ने संस्थान सहयोगी सचिन कुमार की उपस्थिति में रक्तदान कर कारगिल शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है।
सहयोगी रक्तवीर सचिन कुमार ने कहा की कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कारगिल युद्ध में वीर शहीदों को नमन करते हुए उनकी याद में हमारे दोनों रक्तवीर ने रक्तदान किया है। संस्थान से जुड़े सामाजिक कार्यकर्त्ता व रक्तवीर सुदर्शन सिंह ने कहा कि कारगिल युद्ध में हुए शहीदों के बलिदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता। देश की सीमा पर तैनात जवानों के कारण ही हम अपने घरों में सुरक्षित हैं।

सहयोगी रक्तवीर सौरभ कुमार मिश्रा ने बताया कि इस खास अवसर पर जमुई इकाई कि ओर से दो रक्तदाता ने स्वैच्छिक रक्तदान किया व ई कार्ड के सहयोग से जमुई में मल्लेपुर निवासी स्नेहा सिंह, बरहट निवासी कंचन देवी, जामूखरैया निवासी रुक्मणी देवी व लक्ष्मीपुर निवासी सुनील कुमार को पटना में ई-कार्ड से संस्थान कि ओर से रक्त उपलब्ध कराया गया।
वहीं संस्थान सचिव सुमन सौरभ ने रक्तदाता को रक्तदान हेतु बधाई दिया व कहा कि भारत की सेना ने अपने शौर्य और पराक्रम से हमेशा देश का गौरव बढ़ाया है, जिस पर हम सभी को गर्व है। इन वीर जवानों के त्याग एवं बलिदान के कारण ही राष्ट्र की सीमाएं सुरक्षित हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ