ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई : जिला कांग्रेस कमिटी की बैठक में संगठन विस्तार पर हुई चर्चा

जमुई (Jamui), 10 जुलाई 2023 : जिला कांग्रेस कमिटी (Jamui Congress) की महत्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में सरयुग बाबू गढ़ में आहूत की गई, जिसमें संगठन के विस्तार पर गंभीरतापूर्वक विचार किया गया। इस अवसर पर युवा जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष परशुराम तांती समेत कई वरिष्ठ कांग्रेसी उपस्थित थे।
जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि दल के क्रियाशील होने के लिए मजबूत और धारदार संगठन जरूरी है। इसके लिए प्रखंड और जिलास्तर की कार्यकारिणी का शीघ्र गठन किया जाना है। उन्होंने संगठन विस्तार के लिए कांग्रेस भवन में 14 जुलाई को विस्तारित बैठक आहूत किए जाने का ऐलान करते हुए कहा कि निर्धारित तिथि और नामित स्थान पर जिले के तमाम कांग्रेसी जुटें और यथोचित सुझाव देने की कृपा करें।

श्री सिंह ने केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं लोकतंत्र के साथ संविधान पर उत्पन्न संकट को लेकर जिलास्तर पर जन प्रदर्शन किए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि इस वास्ते अध्यक्ष, युवा जिला अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसी सघन जनसंपर्क अभियान चलाएंगे। प्रदर्शन की तिथि शीघ्र निर्धारित की जाएगी।
वरिष्ठ कांग्रेसी शिव किशोर सिंह उर्फ महेश, देवेंद्र कुमार सिंह, पंकज कुमार सिंह, सुनील सिंह, श्यामसुंदर तांती, विदु शेखर सिंह, धीरेंद्र सिंह, आस्तिक सिंह, महेश तांती, विरेंद्र कुमार, शंभू तांती, शंकर पासवान, श्रीकांत तांती, विजय तांती समेत दर्जनों लोगों ने बैठक में हिस्सा लिया और दल के प्रति निष्ठा दिखाई। बैठक सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ