गिद्धौर : सोनार टोला में आपसी विवाद में चली गोलियां, तलवार से किया हमला, दो घायल

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 8 जुलाई 2023 : गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत पतसंडा पंचायत के सोनार टोला में बीते शुक्रवार की देर रात दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में जमकर मारपीट हो गई।

उक्त घटना में दो राउंड फायरिंग की भी बात सामने आई है। इस विवाद में हुए मारपीट और फायरिंग में एक पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान सोनार टोला निवासी संतोष कुमार एवं उनकी पत्नी संध्या देवी के रूप में हुई है।
घटना के बारे में जानकारी देते हुए संतोष कुमार ने बताया -
बीते शुक्रवार की रात जब हमलोग खाना खा कर अपने घर में बैठे हुए थे, इसी दौरान पड़ोस के ही सोनार टोला निवासी व दबंग सन्नी सोनार, बॉबी सोनार व मुरारी सोनार शराब के नशे में धुत होकर लगभग नौ बजे मेरे घर में जबरन घुसकर मुझे और मेरी पत्नी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। अचानक हुए हमले में मेरी पत्नी संध्या गंभीर रूप से घायल हो गई है।

संतोष ने आगे बताया कि मारपीट के दौरान तीनो दबंग तलवार से हमला कर रहे थे। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग बीच-बचाव करने आए तो नशे में धुत सन्नी सोनार ने जान मारने की नीयत से मुझपर पिस्टल से दो राउंड फायरिंग कर दिया।

 गनीमत रही कि गोली मेरे बगल से निकल गई। गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोग दहशत में आ गए और इसी बीच सन्नी सोनार मौके से फरार हो गया।
वहीं घायलों को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉ. प्रदीप कुमार ने घायल पति-पत्नी का ईलाज कर बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया। 

घटना की जानकारी गिद्धौर पुलिस को मिलते ही मुरारी सोनार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post