मैनकाइंड फार्मा द्वारा सम्मानित किए गए डॉ. सिन्हाज़ फाउंडेशन के सीईओ सुशांत

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 24 जुलाई 2023 : वैश्विक स्तर पर गुणवत्तापूर्ण दवाइयां बनाने वाली दिग्गज फार्मा कंपनी मैनकाइंड द्वारा डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन के सीईओ सुशांत साईं सुंदरम को शुक्रवार को सम्मानित किया गया। 

गिद्धौर स्थित लाइफ हेल्थ मेडिकल यूनिट परिसर में मैनकाइंड फार्मा के एरिया सेल्स मैनेजर बिक्रम कुमार एवं स्थानीय प्रतिनिधि कन्हैया कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से ग्लोबल वेलनेस डे का स्मृति चिन्ह श्री सुंदरम को दिया।

इस मौके पर मैनकाइंड फार्मा (Mankind Pharma) के एरिया सेल्स मैनेजर बिक्रम कुमार ने कहा कि मैनकाइंड अब वैश्विक स्तर पर गुणवत्तापूर्ण दवाइयों को पहुंचाने की दिशा में प्रयासरत है। इसी कड़ी में डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन (Dr. Sinhas' Healthcare & Research Foundation) द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में निरंतर जारी योगदानों को देखते हुए फाउंडेशन के सीईओ सुशांत साईं सुंदरम (Sushant Sai Sundaram) को सम्मानित किया गया।
वहीं सुशांत ने कहा कि मैनकाइंड जैसी बड़ी फार्मा कंपनी का गिद्धौर जैसे छोटे से गांव में आना हमारे लिए बड़ी बात है। डॉ. सिन्हाज़ फाउंडेशन स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में लोक कल्याण के लिए समर्पित है।

वहीं सुशांत को सम्मानित किए जाने पर स्थानीय बुद्धिजीवियों, युवाओं एवं शिक्षाविदों ने बढ़ाई और शुभकामनाएं दी हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post