Breaking News

6/recent/ticker-posts

झाझा : शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मिलेनियम स्टार द्वारा किया गया स्टेशनरी का वितरण


झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui), 14 जुलाई 2023 : गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन (Millennium Star Foundation) द्वारा चलाए जा रहे पेन–पेपर मुहिम के तहत जमुई जिलांतर्गत झाझा प्रखंड के नौनिहालों के बीच संस्था के साथ इंटर्नशिप कर रही नंदिनी कुमारी द्वारा कॉपी, कलम एवं अन्य पठन पाठन सामग्रियों का वितरण किया गया।

इस बारे में नंदिनी ने बताया कि समाज में सकारात्मक बदलाव लाने को लेकर मैं बेहद उत्साहित रहती हूं। मैंने सामाजिक जागरूकता के क्षेत्र में मिलेनियम स्टार फाउंडेशन द्वारा किए गए अमूल्य कार्यों के बारे में जाना और मेरा मानना है कि इस संस्था के साथ काम कर के समाज के हित में महत्वपूर्ण प्रभाव डाला जा सकता है। इसी के तहत फाउंडेशन के निर्देश पर पेन–पेपर मुहिम के तहत झाझा प्रखंड के जरूरतमंद बच्चों में स्टेशनरी सामग्रियों का वितरण किया गया। जिससे इनकी पढ़ाई निर्बाध रूप से जारी रहे।


बता दें कि झाझा के चरघरा निवासी राजेश कुमार एवं पिंकी देवी की पुत्री नंदिनी कुमारी पंजाब के लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (Lovely Professional University) में बीटेक कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग (B.Tech. Computer Science Engineering) की पढ़ाई कर रही हैं। जिसमें उनके यूनिवर्सिटी द्वारा दिए गए प्रोजेक्ट के अंतर्गत वे राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के साथ इंटर्नशिप कर रही हैं।

इस मौके पर नंदिनी कुमारी के साथ तमस कुमार, निखिल कुमार सहित अन्य युवा कार्यकर्ता एवं बच्चे मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ