जमुई : भाजपा ने मनाया डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस, किया श्रद्धा सुमन अर्पित

जमुई (Jamui), 23 जून 2023 : भाजपा जिला कार्यालय में शुक्रवार को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि बलिदान दिवस के रूप में मनाई गई। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके कृतित्व एवं व्यक्तित्व की चर्चा की।
जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा कि देश की एकता-अखंडता के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले प्रखर राष्ट्रवादी , विचारक , महान शिक्षाविद् और जनसंघ के संस्थापक को देश हमेशा याद करेगा। मुखर्जी का कहना था कि एक देश , एक निशान और एक विधान तरक्की के साथ मजबूती के लिए जरूरी है। वर्तमान सरकार उनके विचारों को आगे बढ़ाने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का चहुंमुखी विकास जारी है। जिलाध्यक्ष ने मुखर्जी को हृदयतल से नमन किया।
जिला प्रभारी रोहित पांडे ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रखर राष्ट्रवादी मुखर्जी के आदर्शों पर चलकर नया हिंदुस्तान बना रहे हैं। उन्होंने उन्हें नमन करते हुए कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में हिदुस्तान विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। पूरा विश्व भारत की ओर टकटकी लगाए हुए है। पिछले नौ वर्षों में देश की अर्थव्यवस्था के साथ औद्योगिक क्षेत्र में क्रांतिकारी विकास हुआ है। मोबाइल का 60 प्रतिशत उत्पादन देश में हो रहा है। देश के युवा वर्ग को प्रधानमंत्री पर भरोसा है।

जिला प्रभारी ने कहा कि 2024 में भाजपा 400 सीट पर जीत दर्ज करेगी। सारे विपक्षी एकजुट होकर भी भाजपा को नुकसान नहीं पहुंचा सकेंगे। श्री पांडे ने मुखर्जी के सपनों को पंख दिए जाने पर खुशी का इजहार किया।
बीजेपी नेता दुर्गा प्रसाद केशरी , महादेव मांझी , अजय पासवान , सिकंदर पटेल , नंद किशोर सिंह , परमानंद सिंह , राजेश मंडल , हिमांशु सिंह , मकेश्वर रजक , सूरज मुर्मू , घनश्याम जी आदि जनों ने बलिदान दिवस समारोह में हिस्सा लिया और मुखर्जी को सच्चा राष्ट्रभक्त करार दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post