Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : कुमरडीह में बाइक सवार ने ढाई साल के बच्चे को मारी ठोकर, सर फटा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 28 जून 2023 : गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत कोल्हुआ पंचायत के कुमरडीह गांव में बीते मंगलवार की देर शाम हुए सड़क दुर्घटना में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे की पहचान कुमरडीह गांव निवासी मनोज कुमार यादव के लगभग ढाई वर्षीय पुत्र शिवराज कुमार के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुमरडीह गांव में मनोज कुमार यादव का घर सड़क के किनारे है। मंगलवार की देर शाम उनका ढाई साल का लड़का शिवराज घर से निकला। इसी दौरान जमुई की ओर से आ रही बाइक ने उसे ठोकर मार दिया। जिससे बच्चे का सर फट गया।
इसके बाद बाइक सवार अपनी गाड़ी का स्पीड बढ़ाकर भागने लगा। तो उसे दौड़ाकर बच्चे के पिता मनोज कुमार यादव ने पकड़ा। जिसमें बच्चे के पिता के हाथ में चोट आई है। वहीं बाइक चालक का भी सर फटा है। बाइक चालक की पहचान गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत मौरा गांव के शंभू साव के पुत्र रवि कुमार के रूप में हुई है।
घायलों को परिजनों एवं ग्रामीणों के सहयोग से दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक द्वारा उपचार किया गया। बच्चे का सर फट जाने की वजह से उसे टांका लगाया गया। वहीं बाइक चालक को भी सर में टांका लगाया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ