Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : शादी के निमंत्रण में भोज खाने गया युवक, नाच देखने में चाकू मारकर किया जख्मी

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 25 जून 2023 : गिद्धौर थाना क्षेत्र के कुंधुर पंचायत के पहाड़पुर मुसहरी में शादी में नाच के दौरान मारपीट हो गई। जिसमें लाठी–डंडों के साथ ईंट–पत्थर भी चले। घटना में एक व्यक्ति के सर में चाकू मारकर जख्मी कर दिया। इस संदर्भ में थाना को आवेदन दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खैरा के निजुआरा गांव निवासी नागो मांझी बीते शुक्रवार की शाम अपने बहनोई के संजय मांझी के घर गिद्धौर थाना क्षेत्र के कुंधुर पंचायत के पहाड़पुर मुसहरी में शादी के निमंत्रण में गए थे। जहां बहनोई के घर बाजा बज रहा था और वहां घरवाले नाच रहे थे। वहीं पर उक्त युवक नागो मांझी खड़ा होकर नाच देख रहा था।
तभी गिद्धौर थाना क्षेत्र के कुंधुर पंचायत के पहाड़पुर मुसहरी निवासी स्व. महेश मांझी के पुत्र कन्हैया मांझी व सुशील मांझी, स्व. मिश्री मांझी का पुत्र द्वारिका मांझी, कन्हैया मांझी की पत्नी फुलवतिया देवी, द्वारिका मांझी की पत्नी कौशल्या देवी एवं महेश मांझी की पत्नी मनोरमा देवी आकर बेवजह का मारपीट करने लगे।

आवेदक खैरा के निजुआरा गांव निवासी नागो मांझी ने आवेदन में बताया कि सभी मिलकर मेरी बहन के परिवार वालों के साथ लाठी, डंडे और टांगी से मारपीट की। साथ ही वे सभी लोग अपने छत पर चढ़कर ईंट पत्थर चलाने लगे। इस घटना में मेरे सर में चाकू से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया।
घटना के बाद अफरातफरी मच गई, जिसमें घायल युवक बेहोश हो गया। जिसे इलाज के लिए दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक द्वारा उपचार किया गया। वहीं थाना में आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ