गिद्धौर : रजनबांध गाँव में पारिवारिक विवाद में देवर-गोतनी ने भाभी को बेरहमी से पीटा

सेवा/गिद्धौर (Sewa/Gidhaur), 5 जून 2023 : गिद्धौर प्रखण्ड अंतर्गत सेवा पंचायत के रजनबांध गाँव में देवर और गोतनी के अपनी भाभी के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में पीड़ित महिला सेवा पंचायत के रजनबांध गाँव निवासी उषा देवी ने गिद्धौर थाना को लिखित आवेदन दिया है। 

पीड़ित महिला ने आवेदन में लिखा है कि बीते 3 जून की शाम करीब 5 बजे अपने बच्चे को लाने बथान से घर गई थी। इसी पर मेरा देवर राम यादव और उसकी पत्नी कमली देवी बोलने लगे कि तुम इस घर पर क्यूँ आई हो? साथ ही साथ मेरे देवर राम यादव ने खटिया के पाटी से बेरहमी से पीटने लगा। बाल खींचकर जमीन पर पटक दिया और छाती पर चढ़कर बुरी तरह पीटा। मारपीट से मेरे हाथ, पैर और शरीर में गंभीर चोट आई है, जिससे मैं चल नहीं पा रही।
पीड़ित महिला उषा देवी ने अपने आवेदन में आगे लिखा है कि मारपीट मेरे नाक का गुल्फी नोच लिया। जब मैं गुल्फी खोजने लगी तो छत पर चढ़ कर मेरा देवर राम यादव ईंट से मरने लगा। जिसके बाद मैं इलाज के लिए दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आई और गिद्धौर थाना को आवेदन दे रही हूँ। घटना के वक्त महिला का पति वहाँ मौजूद नहीं था।

पीड़ित महिला ने आवेदन मे लिखा है कि पूर्व में भी इस तरह से मेरे देवर-गोतनी ने चार-पाँच बार मारपीट किया है, जिसके बाद झगड़ा-झमेला से बचने के लिए विगत पाँच वर्षों से बथान पर एक कमरा बनाकर रह रही हूँ। 

इस संदर्भ में गिद्धौर थाना में आवेदन देते हुए पीड़िता ने थानाध्यक्ष से मामले पर ध्यान देते हुए उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post