मौरा में बकरी द्वारा फसल चर जाने की शिकायत पर मारपीट कर महिला को किया अर्धनग्न

मौरा/गिद्धौर (Maura/Gidhaur), 24 मई 2023 : गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत मौरा पंचायत के दुलमपुर टोला में बकरी के फसल चर जाने की शिकायत पर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में गिद्धौर थाना को एक आवेदन दिया गया है। जिसमें आवेदिका गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत मौरा पंचायत के दुलमपुर टोला निवासी विपिन यादव की पत्नी फूली देवी उर्फ फुलिया देवी ने लिखा है कि रविवार, 21 मई 2023 को शाम के 5 बजे के लगभग मेरे घर के बाड़ी में लगे फसल को 4-5 की संख्या में बकरी चर रही थी। मैं तथा मेरी गोतनी काजल देवी (पति - राजेश यादव) बकरी को हांक कर भगाई तथा बकरी मालिक मौरा पंचायत के ही दुलमपुर टोला निवासी अनिल यादव (पिता – सुरेश यादव) एवं राजकुमार यादव (पिता - साधु यादव) से शिकायत करने लगी कि तुम्हारी बकरियां मेरे घर की बाड़ी की फसल चर गई। इसी पर अनिल यादव तथा राजकुमार यादव भद्दी–भद्दी गालियां देने लगा।

आवेदिका ने आगे लिखा है कि गाली देने से मना करने पर अनिल यादव ने जान से मारने की नियत से हाथ में लिए लोहे की रड से मेरे माथे पर मार दिया, जिससे मेरा माथा फट गया तथा काफी खून बहने लगा। मैं जमीन पर गिर गई तथा छटपटाने लगी एवं रोने लगी। जिसके बाद मेरी गोतनी काजल देवी (पति - राजेश यादव) मुझे बचाने लगी तो राजकुमार यादव अपने हाथ में लिए कुदाल के बेंत से सीने पर मार दिया, जिससे काफी चोट लगी तथा मुँह से खून निकल गया और जमीन पर गिर गई।
आवेदिका फूली देवी उर्फ फुलिया देवी ने आगे लिखा है कि मुझे बचाने मेरी गोतनी अनिता देवी (पति - महेन्द्र यादव) तथा ललिता देवी (पति - विनोद यादव) आई तो मौरा के दुलमपुर टोला के ही केदार यादव (पिता - साधु यादव), नितिश यादव (पिता - सुरेश यादव), अजय यादव (पिता - राजकुमार यादव) घेर लिया तथा लाठी–डंडा, लात-मुक्का और फैट से घसीट-घसीट कर मारा जिससे मेरी गोतनी अर्धनग्न हो गई। हल्ला होने पर गाँव के बहुत से लोग आए तब जान बची। 

बता दें कि ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को गिद्धौर के दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ विपुल कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु जमुई रेफर कर दिया। घटना के बारे में आवेदन देकर पीड़ित महिला ने गिद्धौर थाना से न्याय की गुहार लगाई है।
देखें वीडियो >>

Post a Comment

Previous Post Next Post