Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई में 2 साल की बच्ची को झोले में ले गया, रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जमुई, 24 मई। बिहार के जमुई जिले में दो साल की एक बच्ची का अपहरण, दुष्कर्म और हत्या कर दी गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। ऋषि कुमारी रविवार से लापता थी और मंगलवार की सुबह उसका शव एक कूड़ाघर के पास से बरामद किया गया।

जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी रंजीत मांझी ने घर में आकर उसका अपहरण कर लिया। पीड़िता नगर थाना अंतर्गत खैरमा मोहल्ले में स्थित अपने घर के बाहर खेल रही थी और मांझी ने उसे उठाकर जूट के बैग में डाल दिया। वह बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और कचरे में फेंक दिया।
In Jamui, a 2-year-old girl was taken in a bag, raped and murdered, accused arrested
पीड़िता के परिवार वालों को शक था कि मांझी आरोपी हो सकते हैं और स्थानीय पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और उन्हें अपने कंधे पर एक बैग पकड़े हुए पाया।

शहर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, जब हमने उससे सख्ती से पूछताछ की, तो वह टूट गया और अपना अपराध कबूल कर लिया। हमने उसे पॉक्सो अधिनियम और हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। हमने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से भी इस मामले में शीघ्र सुनवाई का अनुरोध किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ