गिद्धौर : सेवा के कृष्णा के इलाज के लिए लोजपा (रा) के युवा नेता राष्ट्रदीप सिंह ने दी आर्थिक मदद

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 6 मई 2023 : गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत सेवा पंचायत निवासी हरकिशोर ठाकुर के पुत्र कृष्णा ठाकुर के ईलाज में लोगों द्वारा मदद का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार की देर शाम युवा लोजपा (रामविलास) के प्रदेश उपाध्यक्ष राष्ट्रदीप सिंह द्वारा गंभीर बीमारी से ग्रसित हरकिशोर ठाकुर के पुत्र कृष्णा ठाकुर के घर पहुंचकर परिजनों से उसका हाल-चाल जाना व बेहतर ईलाज हेतु परिजनों को दस हजार रुपये की आर्थिक मदद की।
बतातें चले कि हरकिशोर ठाकुर के पुत्र कृष्णा ठाकुर गंभीर बीमारी से ग्रसित हो पटना के एक निजी अस्पताल में बीते कई दिनों से इलाजरत है। परिवार के लोग आर्थिक तंगी के कारण अपने घर के एकलौते बेटे का इलाज करवा पाने में अब असमर्थ हो रहे हैं। परिवार की दयनीय स्थिति को देखते हुए सोशल मीडिया पर ग्रामीणों ने उक्त परिजनों के वस्तु स्थिति को समझते हुए अपने गांव के लाल को बचाने की लोगों से अपील की थी।
वहीं लोजपा (रामविलास) के युवा नेता श्री सिंह ने कहा कि क्षेत्र के हर सक्षम व्यक्ति को इस युवा को उनके ईलाज में मदद को आगे आने की जरूरत है ताकि समाज मे मानवीय मूल्यों की मिसाल कायम की जा सके। इस मौके पर उनके साथ कई ग्रामीण मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post