जमुई : एक दिवसीय जॉब कैंप आयोजित, 70 सुपात्रों को मिला नियुक्ति पत्र

जमुई (Jamui), 26 अप्रैल 2023 : जिला नियोजन कार्यालय में एक दिवसीय जॉब कैंप का आयोजन किया गया। क्रेडिट एक्सेस ग्रामीण नामक कंपनी ने कैंप में उपस्थित 250 बेरोजगार युवाओं में से कुल 70 सुपात्रों को नियुक्ति के लिए नामित किया। चयनित सभी अभ्यर्थियों को जिले में ही ट्रेनी केंद्र मैनेजर के पद पर पदस्थापित किया गया है। रोजगार पाकर अभ्यर्थी मुदित नजर आ रहे थे।

जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने समाहरणालय स्थित कार्यालय प्रकोष्ठ में चयनित अभ्यर्थियों का हौसला अफजाई करते हुए उन्हें अपने हाथों से नियुक्ति पत्र सौंपा। नियुक्ति पत्र पाकर सुपात्र डीएम एवं कंपनी के प्रति आभार जताया।
डीएम ने इस अवसर पर कहा बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाना जिला प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसी संदर्भ में प्राइवेट एजेंसी द्वारा उपलब्ध कराए गए रिक्तियों के आधार पर कैंप लगाकर जिले के बेरोजगार युवकों को उनके योग्यता के अनुसार उन्हें रोजगार मुहैया कराया गया है। उन्होंने भविष्य में भी इस तरह के कैंप आयोजित कर इच्छुक युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराए जाने की जानकारी दी।

डीएम ने चयनित अभ्यर्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उप विकास आयुक्त शशि शेखर चौधरी समेत कई पदाधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post