Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में लंबित सुल्हनीय वादों की सूची बनाने का निर्देश

जमुई (Jamui), 18 अप्रैल 2023 : जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष सह जिला जज धर्मेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में व्यवहार न्यायालय स्थित न्याय सदन के प्रशाल में प्रशासनिक अधिकारियों की अहम बैठक आहूत की गई , जिसमें अगामी 13 मई को निर्धारित राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए गंभीरतापूर्वक विचार किया गया।

जिला जज ने मौके पर कहा कि राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता के लिए लंबित सुल्हनीय वादों की सूची तैयार करें और संबंधित पक्षकारों को उचित माध्यम से नोटिस हस्तगत कराएं।  उन्होंने इसकी सफलता के साथ लक्ष्य हासिल करने के लिए व्यापक प्रचार - प्रसार पर बल दिया।

जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव सह एडीजे तृतीय पवन कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय लोक अदालत पक्षकारों के लिए अत्यंत लाभकारी है। उन्होंने इसके जरिए अल्प व्यय में त्वरित न्याय मिलने की बात कही। श्री कुमार ने संबंधित पक्षकारों को राष्ट्रीय लोक अदालत में अपने वादों को उपस्थापित करने का संदेश दिया।

जिला सुचना एवं जनसंपर्क अधिकारी आर. के. दीपक के अलावे वन , बिजली , खनन , दूरसंचार , माप तौल , श्रम आदि प्रशासनिक विभागों के अधिकारियों ने बैठक में हिस्सा लिया और राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने का संकल्प व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ